Supaul News: फंदे से लटका मिला 10वीं का छात्र, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2320837

Supaul News: फंदे से लटका मिला 10वीं का छात्र, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

Triveniganj Murder: सुपौल के त्रिवेणीगंज में 10वीं का छात्र फंदे से मिला. हालांकि परिजन इस घटना को हत्या का रूप दे रहे है. उनका कहना है कि उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता है उसको किसी ने फंदे से लटकाया है.

Supaul News: फंदे से लटका मिला 10वीं का छात्र, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

सुपौल: सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में खट्टर चौक के पास एक किराए के मकान में बुधवार 3 जुलाई की रात एक 10वीं कक्षा के छात्र की लाश फंदे से लटकी हुई मिली. घटना के बाद आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए और उनका कहना था कि निरंजन कुमार ने खिड़की से लटक कर आत्महत्या कर ली. हालांकि, परिजन इसे हत्या बता रहे हैं. जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि यह हत्या है या आत्महत्या. इस घटना के बाद निरंजन के परिवार में कोहराम मच गया.

जानकारी के लिए बता दें कि जिस कमरे से छात्र का शव मिला, उसके दरवाजे को तोड़कर बाहर निकाला गया. आनन-फानन में लोग उसे त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. निरंजन 15 साल का था और कुशहा पंचायत के हरिहर पट्टी वार्ड नंबर 15 का रहने वाला था. उसके पिता का नाम कामेश यादव है.

कामेश यादव ने बताया कि हम किसी काम से बाहर गए थे जब घर पर आए तो मकान मालिक ने कहा कि बेटा पढ़ने नहीं गया. उन्होंने अपने बेटे से पूछा तो उसने बताया कि वह सो गया था, इसलिए नहीं जा सका. कामेश यादव ने बेटे से बातचीत की और घर चले गए. रात में मकान मालिक ने फोन कर जानकारी दी कि उनके बेटे की मौत हो गई है. इसके बाद कामेश यादव और परिवार वाले मौके पर पहुंचे. परिवार का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि साजिश के तहत की गई हत्या है. उनका सवाल था कि खिड़की से लटक कर आत्महत्या कैसे की जा सकती है.

घटना की जानकारी मिलने पर त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. एसडीपीओ विपिन कुमार ने बताया कि घटना के बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह घटना खट्टर चौक के पास विनोद यादव के मकान में हुई, जहां छात्र रहकर पढ़ाई करता था. अनुसंधान के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है.

ये भी पढ़िए- Bihar Weather Update: बिहार के इन 16 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी, खूब गरजेंगे और बरसेंगे बादल

 

Trending news