Road Accident: सुपौल में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, दो की मौके पर ही मौत, नाराज लोगों ने काटा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2382683

Road Accident: सुपौल में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, दो की मौके पर ही मौत, नाराज लोगों ने काटा बवाल

Road Accident: बिहार के सुपौल में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद लोगों ने सड़क जाम करके जमकर हंगामा किया.

सुपौल में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

सुपौल: बिहार के सुपौल में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के बेलही के समीप एनएच 57 पर ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया. जिसमें दोनों युवको की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना इतनी भयानक थी कि इस घटना में बाइक सवार दोनों युवकों के चिथड़े उड़ गए. घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान बेलही निवासी राहुल कुमार और लक्ष्मीनिया निवासी छोटू कुमार के रूप में हुई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

वहीं घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने NH 57 सड़क को जाम कर हंगामा भी किया. लेकिन प्रशासन के समुचित आश्वासन के बाद जाम को हटा दिया गया. करीब एक घंटे तक सड़क जाम रहने के कारण NH 57 पर आवाजाही प्रभावित रही. जिसके बाद सड़क जाम को हटाकर आवाजाही शुरू की गई. प्रतापगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की जांच शुरू कर दी है. इस दौरान वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं घटना की सूचना पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

बता दें कि बिहार में सड़क हादसे में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. ऐसे में प्रशासन की तरफ से लगाकर इन घटनाओं को रोकने के लिए काम किया जा रहा है. फिर भी मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- सुभाष झा

ये भी पढ़ें- Kolkata Rape Case: कोलकाता दुष्कर्म केस में गिरिराज सिंह ने कर दी बड़ी मांग, कहा- 'ममता बनर्जी इस्तीफा दें'

Trending news