close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल गांधी के पक्ष में बोले तेजप्रताप, कहा- 'जीत के लिए कांग्रेस को लेकर चलना ही होगा'

तेजस्वी यादव की संविधान यात्रा के बाद वो बदलाव यात्रा करेंगे. तेजप्रताप बिहार के कोने-कोने में जाएंगे और एनडीए के खिलाफ हल्लाबोल करेंगे.

 राहुल गांधी के पक्ष में बोले तेजप्रताप, कहा- 'जीत के लिए कांग्रेस को लेकर चलना ही होगा'
तेजप्रताप यादव बिहार में बदलाव यात्रा करेंगे.(फाइल फोटो)

पटना: पिछले कुछ दिनों से बिहार में राजनीतिक गलियारों में लगातार चर्चा हो रही थी कि आरजेडी, महागठबंधन में कांग्रेस को इग्नोर कर रही है. लेकिन आज मकर संक्रांति के मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजप्रताप यादव ने राहुल गांधी के पक्ष में बड़ा बयान दिया है.

तेजप्रताप यादव ने कहा है कि देश में बीजेपी के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करनी है तो कांग्रेस को साथ लेकर चलना हीं होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि सबको जोड़ने के लिए अब हम पहल करेंगे. जरूरत पड़ी तो राहुल गांधी,  मायावती, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव से भी बात करेंगे.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि किसी भी कीमत पर हम सबको साथ लेकर चलेंगे. साथ ही उन्होंने यह घोषणा भी की कि तेजस्वी यादव की संविधान यात्रा के बाद वो बदलाव यात्रा करेंगे. तेजप्रताप बिहार के कोने-कोने में जाएंगे और एनडीए के खिलाफ हल्लाबोल करेंगे.

साथ ही आपको बता दें कि मकर संक्रांति के मौके पर कांग्रेस के दफ्तर में दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कांग्रेस को इग्नोर करने की चर्चा जो मीडिया में है, वह गलत है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस को शामिल नहीं करने पर बताया कि यह उनका मामला है. बिहार में हमारा मजबूत गठबंधन है. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से हमारा बेहतर संबंध है. साथ ही उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसी व्यक्ति विशेष को प्रधानमंत्री बनाने के लिए नहीं है, यह चुनाव देश बचाने के लिए है