मुजफ्फरपुर : ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हत्या, पुलिस एनकाउंटर में एक अपराधी भी ढेर

गोलीकांड में घायल ट्रांसपोर्टर कुंदन सिंह को प्राइवेट हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मुजफ्फरपुर : ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की हत्या, पुलिस एनकाउंटर में एक अपराधी भी ढेर
पुलिस एनकाउंटर में एक अपराधी भी ढेर.

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बैरिया बस स्टैंड में शुक्रवार को ट्रांसपोर्ट व्यवसायी कुंदन सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. 9-एमएम पिस्टल से इस हत्याकांड को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों की एक बस गैरेज में पुलिस से मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई. पुलिस एनकाउंटर में एक अपराधी के मारे जाने की खबर है. पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल जब्त की है.

कुंदन सिंह को बस के अंदर घुसकर चार गोलियां मारी गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. गोलीकांड में घायल ट्रांसपोर्टर कुंदन सिंह को प्राइवेट हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि लगभग 10 की संख्या में अपराधी बैरिया बस स्टैंड पहुंचे थे. बस के अंदर घुस अंदर से लगातार गोली चलने की आवाज आने लगी. बाहर बैठे बस के कर्मचारी गोलियों की आवाज पर सतर्क हो गए. उन लोगों ने बस को पूरी तरह से घेर लिया. हालांकि अपराधी हथियार के बल पर भीड़ को हटाने में  कामयाब रहे.

एक अपराधी बस के अंदर छुपकर रुक-रुक कर फायरिंग करता रहा. एसएसपी को सूचना मिलते एसटीएफ की टीम एएसपी अभियान के नेतृत्व में भेजा गया. घटनास्थल पर कई बार पुलिस की टीम ने अपराधी को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन हमलावर बस के अंदर से लगातार पुलिस को निशाना बनाकर फायरिंग करता रहा.

आम लोगों की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. नजदीक के दूसरे बस से एसटीएफ ने मोर्चा संभाल लिया और फायरिंग करने लगे. पुलिस की फायरिंग में अपराधी ढेर हो गया. मृत अपराधी की पहचान रोहित के रूप में की गई है, जो सीतामढ़ी का बताया जा रहा है. 

पूरे मामले पर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि तीन की संख्या में अपराधी कुंदन सिंह को गोली मारकर बस में छुप गए और अंदर से लगातार फायरिंग करने लगे. गोली की आवाज सुनकर एसटीएफ की टीम ने अपराधियों को घेर लिया और दूसरे बस की छत पर चढ़कर गोलियां चलाई. अपराधियों ने पुलिस पर भी गोलियों की बौछार कर दी. गोलीबारी में पुलिस की गोली से एक अपराधी मारा गया.