Amit Shah Jharkhand Visit: झारखंड में चुनावी माहौल गरमाने के लिए 20 जुलाई को आ रहे अमित शाह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2341469

Amit Shah Jharkhand Visit: झारखंड में चुनावी माहौल गरमाने के लिए 20 जुलाई को आ रहे अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 जुलाई को झारखंड आ रहे हैं. राजधानी रांची के प्रभात तारा मैदान में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक आहूत की गई है, जिसमें 25000 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे.

अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री

Amit Shah Jharkhand Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 जुलाई को झारखंड आ रहे हैं. राजधानी रांची के प्रभात तारा मैदान में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक आहूत की गई है, जिसमें 25000 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे. अमित शाह के दौरे पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर जहां भारतीय जनता पार्टी उत्साह के साथ तैयारी में जुटी है, वहीं दूसरी तरफ सत्ता पक्ष इस दौरे पर हमलावर है. नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बावरी ने कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह झारखंड आ रहे हैं और लोकसभा चुनाव के बाद यह वृहद कार्यकारिणी समिति की पहली बैठक होगी. उनके आने से सभी कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ेगा और इसके लिए हम पूरी तैयारी कर रहे हैं.

ये भी पढें: Jitan Sahani Murder: राज उगलता गया मुख्य आरोपी, रात भर छापेमारी करती रही पुलिस

इस पर कांग्रेस प्रवक्ता कुमार राजा ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता अमित शाह से पूछे कि जिस तरह से चीन ने देश में डेरा डाला है, उस पर उनका क्या कहना है. जो बात यह लोग कह रहे हैं कि प्रदेश में बांग्लादेशी घुसपैठ घुस रहे हैं, उस पर यह जवाब दें. इन सभी बातों का जवाब पहले अमित शाह को देना चाहिए.

वही झामुमो प्रवक्ता मनोज पांडे ने भी कहा कि वह घबराए हुए हैं वह एक व्यक्ति से डरे हुए हैं. उन्हें हेमंत फोबिया हो गया है. एक व्यक्ति सभी पर भारी पड़ रहा है. देश के गृह मंत्री झारखंड आ रहे हैं हम उनका स्वागत करेंगे लेकिन उन्हें झारखंड के मुद्दों पर भी बात करनी चाहिए. सरना धर्म कोड, ओबीसी आरक्षण और तमाम मुद्दों पर बात करनी चाहिए.

ये भी पढें: अब पटना एम्स से जुड़े नीट पेपर लीक के तार, सीबीआई ने 4 छात्रों को पकड़ा