Bihar Crime News: वैशाली में छात्र की सरेराह गोली मार कर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहली राजधानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2305402

Bihar Crime News: वैशाली में छात्र की सरेराह गोली मार कर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहली राजधानी

Bihar Crime News: घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है और इलाके के सीसीटीवी फुटेज के सहारे अपराधियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. बेखौफ अपराधी पूरे प्रदेश में तांड़व मचा आ रहे हैं और पुलिस बेबस साबित हो रही है. ताजा मामला वैशाली से सामने आया है. वैशाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के चकमकरण हाई स्कूल के पास बेखौफ अपराधियों ने अमरजीत नामक छात्र की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही मृतक अमरजीत के परिवार पर हमला हुआ था. उस वक्त परिवार किसी तरह से बच गया, लेकिन आज अज्ञात बदमाशों ने अमरजीत को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

गोलियों की आवाज सूनते ही स्थानीय लोग अपने घरों से बाहर निकले, लेकिन तबतक अपराधी फरार हो चुके थे. स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अमरजीत को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद लोग पुलिस-प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है और इलाके के सीसीटीवी फुटेज के सहारे अपराधियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- Kaimur: सन्नी पासवान हत्याकांड में सियासी पारा चढ़ा, BJP नेता ने थानेदार को सस्पेंड करने की मांग की

दूसरी ओर राजधानी पटना में भी बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. यहां पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के मलिया महादेव रोड इलाके में बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया. ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से कई खोखा बरामद हुए हैं. पुलिस ने मृतक की पहचान प्रॉपर्टी डीलर अरूण कुमार के रूप में किया है. पीड़ित परिजनों ने पटना की मेयर सीता साहू का बेटे शिशिर कुमार पर हत्या कराने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Trending news