Vaishali Crime News: राजद नेता की हत्या, दरवाजे पर चढ़ के बदमाशों ने मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2392722

Vaishali Crime News: राजद नेता की हत्या, दरवाजे पर चढ़ के बदमाशों ने मारी गोली

Vaishali Crime News: बिहार के हाजीपुर में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है. बदमाशों ने वार्ड पार्षद के घर पर चढ़कर गोलियों से भून दिया. राजद नेता कपड़े की दुकान पर बैठे थे, बदमाश पहुंचे और गोली मारकर हत्या कर दी.

 

राजद नेता पंकज राय की गोली मारकर हत्या

Vaishali: वैशाली जिले के हाजीपुर में राजद नेता पंकज राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी पश्चिम में पंकज राय वार्ड पार्षद 5 के पंकज राय की अज्ञात बदमाशओं ने दरवाजे पर चढ़कर मौत के घाट उतार दिया. घायल हालत में परिवार वाले अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. 

बताया जा रहा है कि इससे पहले राजद नेता पंकज राय को कई बार जान से मारने की धमकी मिली थी. इसकी शिकायत पुलिस में की गई थी. कई बार परिवार वालों ने पुलिस अधीक्षक वैशाली से भी मिलकर शिकायत की थी, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई.

घटना हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के दिगघी पश्चिम वाड नंबर पांच की है. जहां चंद्रिका राय के पुत्र 40 वर्षीय वार्ड पर्षद पंकज राय को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया है. बताया यह जा रहा है कि बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन के संख्या में पहुंचे थे. घर के पास ही वार्ड पार्षद पंकज राय अपने कपड़े की दुकान पर बैठे हुए थे, इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजमा दिया है.

परिवार वालों ने बताया कि बदमाश घर पहुंचे ही पहले ताबड़तोड़ दर्जनों राउंड फायरिंग की. इसके बाद पंकज राय को चार गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का 6 साल पुराना वीडियो सॉन्ग मचा रहा तहलका,आपने देखा क्या?

इधर, हाई प्रोफाइल हत्या को लेकर जिले के एसपी भी अस्पताल पहुंचे. एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 में वार्ड पार्षद पंकज राय की गोली मारकर हत्या किया गया है. तीन बदमाश बताए जा रहे हैं, जो मोटरसाइकिल से पहुंचे थे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट: रवि मिश्रा

Trending news