Vaishali: वैशाली में एक ही परिवार के 4 बच्चे गायब, परिजनों में मचा हड़कंप, अपहरण का मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2274373

Vaishali: वैशाली में एक ही परिवार के 4 बच्चे गायब, परिजनों में मचा हड़कंप, अपहरण का मामला दर्ज

Vaishali News: बताया जा रहा है कि पिता ने पढ़ाई को लेकर बच्चों को डांट लगाई थी. जिसके कारण बेटी अंजली कुमारी (13 साल), बड़ा बेटा ओम कुमार (08 साल), मंझला बेटा पुत्र शिवम कुमार (05 साल) और छोटा बेटा क्रिश कुमार (03 साल) लापता हो गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Vaishali News: बिहार के वैशाली जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक ही परिवार के 4 बच्चे संदिग्ध तरीके से गायब हो गए. इस घटना से परिजन काफी परेशान हैं. बच्चों के माता-पिता ने पुलिस में अपरहण का मामला दर्ज कराया है. घटना सदर थाना क्षेत्र के पूर्वा टोला बलवा कोआरी की है. बताया जा रहा है कि पूर्वा टोला बलवा कोआरी निवासी दीपक साह, हाजीपुर स्थित देवराज पथ पर चाय-नाश्ता की दुकान चलाता है. पति-पत्नी दोनों सुबह से ही दुकान चले जाते हैं और बच्चे घर में अकेले रहते हैं. शनिवार को जब पति-पत्नी वापस आए तो उन्हें घर पर अपने बच्चे नहीं मिले. उन्होंने आस-पास सभी जगहों पर खोजा, लेकिन बच्चों का कहीं कुछ पता नहीं चला. इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में बच्चों के अपहरण का मामला दर्ज कराया है.

बताया जा रहा है कि पिता ने पढ़ाई को लेकर बच्चों को डांट लगाई थी. जिसके कारण बेटी अंजली कुमारी (13 साल), बड़ा बेटा ओम कुमार (08 साल), मंझला बेटा पुत्र शिवम कुमार (05 साल) और छोटा बेटा क्रिश कुमार (03 साल) लापता हो गए. पड़ोसियों का कहना है कि पिता की डांट से नाराज होकर बेटी अंजली कुमारी अपने साथ भाइयों को लेकर घर छोड़कर चली गई है. पता चला कि चारों बच्चे घोसबर स्टेशन पर करीब डेढ़ बजे दिन में मुजफ्फरपुर की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन पर चढ़कर गए हैं. इसके बाद प्राथमिकी कराई है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: महादलित युवक की हत्या कर शव को सरिया से लटका, इलाके में तनाव

इस घटना से पुलिस की नींद उड़ गई है. विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. एक साथ चार बच्चे गायब होने की घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है. इलाके में चल रहे सामाजिक संगठनों से जुड़ी महिलाएं भी शक के घेरे में हैं. इस घटना में मथुरा कनेक्शन का तार जुड़ सकता है. बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर में भी इसी तरह की घटना हुई थी जिसमें तीन लड़कियां शामिल गायब हो गई थीं. तीनों एक चिट्ठी लिखकर हिमालय की गोद में जाने की बात कही थीं लेकिन बाद में तीनों का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया था. 

Trending news