Bihar Snatching News: अपराधियों ने सुनसान सड़क देख मासूम बच्चे को घेरा, छीना सोने का लॉकेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2422070

Bihar Snatching News: अपराधियों ने सुनसान सड़क देख मासूम बच्चे को घेरा, छीना सोने का लॉकेट

Bihar Snatching News: बिहार के जिला वैशाली से एक मामला सामने आया है. जहां घर के पास के ही दुकान से स्नैक्स आइटम खरीदने गए बच्चे को अकेला और इलाका सुनसान देखते हुए कुछ अपराधियों ने उसे पकड़ कर उसके गले से सोने का लॉकेट छीन लिया है. ये पूरा करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. 

 

अपराधियों ने सुनसान सड़क देख मासूम बच्चे को घेरा, छीना सोने का लॉकेट

Vaishali Snatching News: वैशाली जिले के हाजीपुर के बड़े यूसुफपुर से एक घटना सामने आई है. जहां समर नाम का 12 वर्षीय मासूम अपने घर के पास ही के दुकान से अपने लिए कुछ स्नैक्स आइटम खरीदने के लिए गया था. इस दौरान घात लगाए अपराधी ने मासूम समर को बीच रास्ते में ही सुनसान जगह का फायदा उठाकर पकड़ लिया. फिर उसके गले से सोने का लॉकेट छीन लिया. 

ये भी पढ़ें: Bihar Tourist Place: बिहार का गोवा बना ये पर्यटन स्थल, झील में वाटर एडवेंचर स्पोर्ट्स का पर्यटक उठा रहे हैं आनंद

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना 
पास में ही लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में अपराधी की पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई है. जो कि काफी हैरान करने वाली है. जब समर काफी समय होने के बाद भी घर वापस नहीं लौटा, तो उसके घरवाले काफी परेशान हो गए.

सड़क किनारे रोता मिला बच्चा 
समर के घर वाले उसे ढूंढने के लिए घर से बाहर निकले, जिस दुकान से समर समान लेने गया था, वो वहां के पास गए. तब उन लोगों ने देखा कि समर सड़क किनारे बैठ कर रो रहा. परिवार वाले वहां गए उन्होंने मासूम से यहां बैठ कर रोने की वजह पूछी. तब हुई घटना के बारे में समर ने अपने परिवार वालों को बताई. 

ये भी पढ़ें: Indian Railway: स्टेशन पर ऐसे बुक करें अपना रूम, रेलवे रिटायरिंग रूम सुविधा का उठाएं लाभ

घटना परिवार वालों के लिए बड़ा सबब 
ये घटना परिवार वालों के लिए भी एक बड़ा सबब है. अपने घर के छोटे बच्चे को कभी भी अकेले किसी काम की जिम्मेवारी नहीं देनी चाहिए, न ही उसे घर से बाहर अकेले जाने देना चाहिए. परिवार के लोगों को ये कोशिश करनी चाहिए की जब भी उनके घर का छोटा सदस्य घर से बाहर जाएं. तो कोई न कोई बच्चे के साथ जरूर से जाएं. हमेशा उसके साथ जाए या जो जरूरत की चीज है, उसको स्वयं मिलकर उपलब्ध करा दें.

इनपुट - रवि मिश्रा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news