'पूरी दुनिया भारत की तरफ देख रही है युद्ध रुकवाने के लिए', केंद्रीय मंत्री के बयान से सियासी पारा हाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2415735

'पूरी दुनिया भारत की तरफ देख रही है युद्ध रुकवाने के लिए', केंद्रीय मंत्री के बयान से सियासी पारा हाई

Satish Chandra: बेतिया के नरकटियागंज में केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में जंगल राज फैलाने वाले क्या विकास करेंगे? मंत्री ने इस दौरा कहा कि पूरा विश्व भारत की तरफ देख रहा है.

केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे का बयान

Union Minister Satish Chandra: रूस और यूक्रेन के बीच करीब ढाई साल से युद्ध चल रहा है. वहीं, इजरायल और फिलिस्तीन के बीच भी जंग जारी है. वहीं, पीएम मोदी रूस और यूक्रेन का दौरा कर चुके हैं. अब इस पर जंग पर केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आज विश्व भारत की तरफ देख रहा है, पहले अमेरिका भारत को आंख दिखता था. आज गले लगा रहा है. फिलिस्तीन-इजराइल युद्ध में पूरा विश्व भारत के तरफ देख रहा है. अगर कोई युद्ध रुकवा सकता है तो वह भारत है.

केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि देश में नोटबंदी के वजह से पाकिस्तान की कमर टूट गई है. आज पाकिस्तान की सेना आटा-गेंहू की सुरक्षा में लगी है. पाकिस्तान भूखमरी हो गई है. उन्होंने कहा कि कश्मीर में पत्थरबाजी बन्द हो गया है. ये सब हमलोगों के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से हुआ है. बीती देर रात बेतिया के नरकटियागंज में सम्मान समारोह में केंद्रीय मंत्री ने बात कही है.

यह भी पढ़ें: बिहार के खिलाड़ी खेलते हैं पैरालंपिक! शरद कुमार की पूरी कहानी जान लीजिए

इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने तेजस्वी यादव पर तंज किया है. तेजस्वी यादव की 10 सितंबर से प्रस्तावित जन संवाद यात्रा को सीधे निशाने पर ले लिया. उन्होंने कहा, 'बिहार को जंगल राज में धकेलने वाले बिहार की कभी भी भलाई नहीं कर सकते हैं'. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव केवल हर मुद्दे पर सियासत कर रहे हैं.

वहीं, तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात पर केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने कहा ने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए के साथ मजबूती हैं. जदयू और बीजेपी का रिश्ता अटूट है. इस वजह से बिहार तेजी से विकास कर रहा है.

इनपुट: धनंजय द्विवेदी

यह भी पढ़ें: सांसद जी को विधायकी का टिकट चाहिए! लगातार दो चुनाव में मिल चुकी है हार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news