Jharkhand Weather: झारखंड के इन 4 जिलों में अगले 24 घंटे में आयेगा संकट! मौसम विभाग का अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390774

Jharkhand Weather: झारखंड के इन 4 जिलों में अगले 24 घंटे में आयेगा संकट! मौसम विभाग का अलर्ट

Jharkhand Weather Update Today: मौसम विभाग के अनुसार, राज्य के चार जिलों में भारी बारिश की संभावना है. इसलिए इन जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग के मुताबिक, राज्य में अगले दो दिन बारिश हो सकती है.

झारखंड की खबरें (File Photo)

Jharkhand Weather Update: झारखंड में मॉनसून को लेकर मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है. विभाग के अनुसार, प्रदेश के कई हिस्सों 19 जुलाई, 2024 दिन सोमवार को भारी बारिश का अनुमान है. इतना ही नहीं राज्य के चार जिलों में तो मौसम विभाग ने भारी चेतावनी दी है. कहा कि इन जिलों में अगले 24 घंटे में भारी बारिश हो सकती है. इसलिए लोगों को सावधान रहने के लिए अलर्ट जारी किया गया है.

इन चार जिलों में अलर्ट जारी
मौसम विभाग ने राज्य के इन चार जिलों में ऑरंज अलर्ट जारी किया है. जिसमें खूंटी, पश्चिमी सिंहभूमि, सिमडेगा और गुमला शामिल है. वहीं, प्रदेश के अन्य स्थानों पर हल्की बारिश होने का अनुमान जताया गया है. इसके लिए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट का पूर्वानुमान लगाया गया है.

यह भी पढ़ें:Jharkhand Weather: झारखंड के 5 जिलों में आएगा बारिश का तूफान, ठनका गिरने की चेतावनी

मौसम विभाग के अनुसार, राज्य में अगले दो दिन तक बारिश हो ने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि, झारखंड में मॉनसून कमजोर होने के बावजूद बारिश होने की पूरी संभावना है. वहीं, महुआडांर लातेहार में 54..,6 मिमी बारिश हुई. सरायकेला के कुचाई ब्लॉक में 50 मिमी बारिश दर्ज की गई. साथ ही कई अन्य क्षेत्र में बारिश हुई.

यह भी पढ़ें:Mukhyamantri Maiya Samman Yojana: चेक कीजिए अपना खाता, आज आएगा 1 हजार रुपए

Trending news