Bihar: सुपौल में प्रेमी के साथ भागी थी विवाहिता, गांववालों ने दोनों की कर दी ऐसी हालत
Advertisement
trendingNow11751886

Bihar: सुपौल में प्रेमी के साथ भागी थी विवाहिता, गांववालों ने दोनों की कर दी ऐसी हालत

Bihar Crime News: बिहार में एक शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी की पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला और उसके प्रेमी को बांंस की छड़ी से बेरहमी से पीटा जा रहा है.

VIDEO GRAB

Bihar Viral Video Supaul: बिहार के सुपौल जिले छातापुर थाना इलाके में एक प्रेमी को जोड़े की खूंटे से बांधकर की पिटाई किए जाने का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो कब और कहां का है इसकी पुष्टि ज़ी न्यूज़ (Zee News) नहीं नहीं करता है. लेकिन सोशल मीडिया पर मिल रही जानकारी के अनुसार वायरल हो रहा ये वीडियो बीते बुधवार का है जब छातापुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर खूंटी पंचायत में जमकर बवाल मचा था. जानकारी के मुताबिक गांव के कुछ लोगों ने एक शादीशुदा महिला को उसके प्रेमी के साथ भागने के दौरान पकड़ लिया था. इसके बाद अचानक आक्रोशित हुए लोगों ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका को एक खूंटे से बांधकर पीटना शुरू कर दिया. 

पिटाई का वीडियो वायरल

दोनों की पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. वायरल वीडियो में एक घर के बाहर आग जल रही है. उसी के बगल में एक लड़का और लड़की खड़े हैं. बांस की छड़ी को सेंककर इस प्रेमी जोड़े की पिटाई की जा रही है. इस वीडियो की पूरे इलाके में अब जमकर चर्चा हो रही है.

मामले की जांच जारी

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर छातापुर थानाध्यक्ष राम इकबाल पासवान से पूछे जाने पर उन्होंने इस मामले से अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि वीडियो की जांच के बाद ही कुछ कहना उचित होगा. वहीं ये वायरल हो रहा वीडियो जब सुपौल जिले के एसपी शैशव यादव तक पहुंचा तो उन्होंने फौरन ही सबंधित थानाधिकारी को जांच के आदेश दे दिए हैं.

Trending news