सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार पुलिस ने निर्देशक रूमी जाफरी से की 4 घंटे तक पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant rajput) की मौत की जांच कर रही बिहार पुलिस आज मुंबई में लेखक- रूमी जाफरी (rumi jaffery) के घर पहुंची और उनसे करीब 4 घंटे तक पूछताछ की.

सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार पुलिस ने निर्देशक रूमी जाफरी से की 4 घंटे तक पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant rajput) की मौत की जांच कर रही बिहार पुलिस आज मुंबई में लेखक- निर्देशक रूमी जाफरी (rumi jaffery) के घर पहुंची और उनसे करीब 4 घंटे तक पूछताछ की. रूमी जाफरी सुशांत के आखिरी दिनों में उनके सबसे करीब थे. ऐसा बताया जा रहा है कि जाफरी की एक फिल्म में चक्रवर्ती और राजपूत साथ काम करने वाले थे. बिहार पुलिस ने उनसे सुशांत के जीवन के आखिरी दिनों का घटनाक्रम पूछा. इस पूछताछ के बाद पुलिस टीम मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में गई. सुशांत राजपूत के आखिरी दिनों का घटनाक्रम पूछा

रूमी जाफरी से पूछताछ के बाद बिहार पुलिस ने बताया कि उसे इस मामले में काफी लीड मिली है. पुलिस के मुताबिक रूमी जाफरी ऐसे पहले गवाह हैं. जिनसे उन्होंने तकरीबन 4 घंटे की पूछताछ की गई. इस दौरान सुशांत की मौत से जुड़े कई नए तथ्य सामने आए हैं. पुलिस ने कहा कि इस मामले में जितने भी लोग केस से संबंधित हैं. सभी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस टीम ने कहा कि फिलहाल रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए कोई समन नहीं दिया गया है. बिहार पुलिस ने कहा कि उन्हें अभी सुशांत राजपूत की पीएम रिपोर्ट नहीं मिली है. लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही मुंबई पुलिस रिपोर्ट की एक कॉपी उन्हें सौंप देगी. 

LIVE TV

दिशा सालियान और सुशांत राजपूत की खुदकुशी में कोई लिंक तो नहीं!
बिहार पुलिस रूमी जाफरी से पूछताछ के बाद मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन पहुंची. वहां पर पुलिस ने सुशांत राजपूत की मैनेजर रही दिशा सालियान सुसाइड की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और एफआईआर की कॉपी की डिमांड की. दरअसल बिहार पुलिस यह जानना चाहती है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कहीं कोई संबंध तो नही था. बिहार पुलिस ने कहा कि उसकी जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है और जल्द ही आला अधिकारी इस जांच के नतीजे पर चर्चा करेंगे. रिया के बारे में पूछे जाने पर पुलिस टीम ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह कहां है. वे तो रिया चक्रवर्ती को खुद खोज रहे हैं. 

ये भी देखें-