Politics of Bihar: उपेंद्र कुशवाहा ने अपना 'दिल' किसी और को दे दिया है: आरजेडी नेता
Advertisement
trendingNow11563838

Politics of Bihar: उपेंद्र कुशवाहा ने अपना 'दिल' किसी और को दे दिया है: आरजेडी नेता

JDU के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बुधवार को कहा था कि नीतीश कुमार को जेडीयू के किसी भी नेता को प्रमोट करना चाहिए और तेजस्वी यादव को प्रमोट करने से बचना चाहिए क्योंकि इससे पार्टी और 'लव-कुश' समीकरण कमजोर होगा. इसी पर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

फाइल फोटो

Grand Alliance Government Bihar: जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से 'सौदे' का खुलासा करने की अपील के बाद राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि कुशवाहा ने अपना 'दिल' किसी और को दे दिया है. प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद जदयू और राजद के बीच बिहार के बेरोजगार युवाओं को 20 लाख नौकरियां देने का सौदा हुआ था. हमने राज्य से भाजपा को हटाया है और केंद्र से भी हटाएंगे. हमारे पास बिहार के विकास की डील है. उपेंद्र कुशवाहा बार-बार डील की बात करते हैं. मेरा मानना है कि उन्होंने अपना 'दिल' किसी और को दे दिया है और इसलिए वह डील की बात कर रहे हैं. वह भाजपा की भाषा बोल रहे हैं.

इससे पहले बुधवार को कुशवाहा ने कहा था कि नीतीश कुमार को जेडीयू के किसी भी नेता को प्रमोट करना चाहिए और तेजस्वी यादव को प्रमोट करने से बचना चाहिए क्योंकि इससे पार्टी और 'लव-कुश' समीकरण कमजोर होगा. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तिवारी ने कहा कि जेडीयू ने 2020 का विधानसभा चुनाव एनडीए की छत्रछाया में लड़ा था फिर भी तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया और राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बन गई. तेजस्वी यादव सिर्फ पांच-छह सीटों से सरकार बनाने में नाकाम रहें थे. 

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि लोकतंत्र में मतदाता सर्वोच्च हैं और उन्होंने तेजस्वी यादव को अपना आशीर्वाद दिया है. महागठबंधन की सरकार बनने के बाद 'चाचा' (नीतीश कुमार) ने अपने 'भतीजे' (तेजस्वी यादव) को आशीर्वाद दिया है. इसमें गलत क्या है? तिवारी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को बेचैनी क्यों हो रही है. वह सांप्रदायिक ताकतों की गोद में बैठे हैं और इसलिए इस तरह की बात कर रहे हैं.

(इनपुट: एजेंसी)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news