Tej Pratap Aishwarya Divorce: '...तो शादी में प्रताड़ना के सबूत वायरल कर दूंगा', तेज प्रताप ने क्यों दी ये धमकी
Advertisement
trendingNow11265344

Tej Pratap Aishwarya Divorce: '...तो शादी में प्रताड़ना के सबूत वायरल कर दूंगा', तेज प्रताप ने क्यों दी ये धमकी

Tej Pratap Aishwarya Divorce: आरजेडी विधायक तेजप्रताप मई 2018 में दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी शादी छह महीने से भी कम टिकी. इसके बाद ऐश्वर्या अपनी सास और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर पर रुकी थीं. 

Tej Pratap Aishwarya Divorce: '...तो शादी में प्रताड़ना के सबूत वायरल कर दूंगा', तेज प्रताप ने क्यों दी ये धमकी

Tej Pratap Yadav Marriage: वैवाहिक विवाद में फंसे आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने धमकी दी है कि वे अपनी मानसिक पीड़ा साबित करने के लिए वीडियो क्लिप सार्वजनिक कर सकते हैं. मंगलवार को तेज प्रताप ने कड़े शब्दों में कहा कि वह अपने और परिजनों की शारीरिक और मानसिक पीड़ा को साबित करने के लिए अनगिनत वीडियो क्लिप और बाकी सबूत लोगों को दिखा सकते हैं.

वीडियो बयान में बोले तेजप्रताप

अपने तलाक के बारे गलत खबर देने वाले समाचार पोर्टल का जिक्र करते हुए तेजप्रताप ने लगभग सात मिनट लंबे एक वीडियो बयान में कहा, 'मैंने, मेरे माता-पिता और भाई-बहनों ने जो शारीरिक और मौखिक प्रताड़ना झेली है, उसे साबित करने के लिए मैं अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्य सबूतों के साथ सामने आ सकता हूं'.

6 महीने भी नहीं टिक पाई थी शादी

आरजेडी विधायक तेजप्रताप मई 2018 में दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी शादी छह महीने से भी कम तक टिकी. इसके बाद ऐश्वर्या अपनी सास और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर पर रुकी थीं. लेकिन वहां से जाते वक्त उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें बाहर निकाल दिया गया है. बेटी के साथ ऐसा बर्ताव देख ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने आरजेडी छोड़ दी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जेडीयू में शामिल हो गए. लेकिन साल 2020 में वह अपनी विधानसभा सीट बरकरार नहीं रख पाए.

दूसरा पक्ष बदनाम कर रहा है: तेजप्रताप

तेजप्रताप ने आरोप लगाया कि उनके तलाक के मामले में 'आरएसएस' और 'दूसरा पक्ष' उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर इसे नहीं रोका गया तो वह अपने और परिजनों के मानसिक और शारीरिक संताप से जुड़े वीडियो क्लिप सार्वजनिक करने पर मजबूत हो जाएंगे. बता दें कि तेजप्रताप और उनकी अलग रह रहीं पत्नी ऐश्वर्या राय तलाक की काउंसलिंग के लिए 28 जून को पटना हाई कोर्ट में पेश हुए थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news