Bikaner News: दलित युवती से गैंगरेप के बाद हत्या के बाद इलाके में तनाव, 2 पुलिसवालों पर भी आरोप
Advertisement

Bikaner News: दलित युवती से गैंगरेप के बाद हत्या के बाद इलाके में तनाव, 2 पुलिसवालों पर भी आरोप

Dalit Rape and Murder: राजस्थान के बीकानेर (Bikaner) में दलित लड़की के साथ गैंगरेप और फिर हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें दो पुलिसकर्मियों के भी नाम सामने आए हैं.

Bikaner News: दलित युवती से गैंगरेप के बाद हत्या के बाद इलाके में तनाव, 2 पुलिसवालों पर भी आरोप

Bikaner Rape and Murder Case: राजस्थान के बीकानेर में एक दलित लड़की के साथ गैंगरेप और फिर हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में दो पुलिसकर्मियों के भी नाम सामने आए हैं, जिनपर रेप और हत्या का आरोप है. प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. हालांकि अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामला बीकानेर के खाजूवाला इलाके का है और युवती की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है.

परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़े

युवती के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में अब तक गिरफ्तारी ना होने से परिजन नाराज हैं और बुधवार सुबह मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन पर बैठ गए. इस संबंध में खाजूवाला थाने में गैंगरेप, हत्या, SC-ST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और एफआईआर में खाजूवाला थाने के दो कॉन्स्टेबल पर भी पर भी आरोप लगे हैं. लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कॉन्स्टेबल मनोज और भागीरथ ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है.

लड़की रोजाना कंप्यूटर कोर्स के लिए जाती थी खाजूवाला

बताया जा रहा है कि लड़की रोजाना कंप्यूटर कोर्स के लिए खाजूवाला जाती थी, लेकिन मंगलवार सुबह उसके साथ यह हादसा हो गया. जिसके बाद लड़की का शव एक मकान में मिला था. हत्या के बाद परिवार का आरोप है कि दोनों कॉन्सटेबल एक अन्य युवक के साथ मिलकर पहले लड़की को कमरे के अंदर ले गए और फिर उसके रेप करने के बाद हत्या कर दी.

घटना के बाद मौके पर पहुंचीं एसपी तेजस्वनी गौतम

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम भी मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. मामले ने राजनीतिक रंग भी ले लिया है और भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं और लगातार प्रदर्शन कर रही है. मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. इसके साथ ही घटना को गंभीरता देखते हुए एसपी तेजस्वनी गौतम ने भी खाजूवाला में ही डेरा डाल दिया है, जबकि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण दीपक कुमार भी उनके साथ मौजूद हैं.

Trending news