जनता के दिल में खिल चुका है कमल, सोनार बांग्ला का सपना होगा पूरा: अमित शाह
Advertisement

जनता के दिल में खिल चुका है कमल, सोनार बांग्ला का सपना होगा पूरा: अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने हनुमान मंदिर स्टेडियम से बोलपुर (Bolpur) सर्कल तक रोड शो किया. रोड शो में उमड़े जनसैलाब को देखकर अमित शाह ने कहा कि उन्होंने ऐसा रोड शो जीवन में नहीं देखा है. शाह ने कहा ये परिवर्तन की लहर है.

अमित शाह, गृह मंत्री.

कोलकाता: गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) दो दिन के बंगाल दौरे पर हैं. बंगाल दौरे के दूसरे दिन अमित शाह बीरभूम पहुंचे, यहां उन्होंने हनुमान मंदिर स्टेडियम से बोलपुर (Bolpur) सर्कल तक रोड शो किया. रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी. जमकर जय श्रीराम के नारे लगे. इस दौरान अमित शाह ने कहा, 'ऐसा रोड शो में मैंने अब तक नहीं देखा, ये परिवर्तन की लहर है. यहां आए लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के प्रति विश्वास दिख रहा है.' 

'200 सीटों के साथ बनेगी सरकार' 

रोड शो के दौरान ज़ी मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा बंगाल विकास के रास्ते से भटक  गया है. बीजेपी 5 साल में सोनार बांग्ला का सपना पूरा करेगी. उन्होंने कहा, बंगाल की जनता के दिल में बीजेपी (BJP) का कमल खिल चुका है. इस बार बंगाल में 200 सीटों के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा, बंगाल के गांव-गांव तक बीजेपी पहुंच चुकी है, आज ग्रामीण बंगाल में भी बीजेपी का स्वागत हो रहा है. उन्होंने कहा, बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है. ये बंगाल के विकास के लिए परिवर्तन है. ये परिवर्तन बांग्लादेश से घुसपैठ को रोकने के लिए है. यह परिवर्तन हिंसा को समाप्त करने के लिए है.

'भाई-भतीजावाद होगा खत्म'
अमित शाह ने रोड शो के दौरान कहा, 10 साल ममता दीदी का शासन चला. आजादी के 30 से 40 साल तक कांग्रेस (Congress) और लेफ्ट को दिए, एक मौका नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को दे दो. उन्होंने एक बार फिर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाते हुए कहा कि ये परिवर्तन ममता के भाई-भतीजावाद को खत्म करने के लिए है. गृह मंत्री ने कहा, ममता बनर्जी से त्रस्त होकर लोग बीजेपी में आ रहे हैं. बीजेपी का मकसद किसी को टक्कर देना नहीं है, परिवर्तन लाना है.

यह भी पढ़ें: West Bengal Elections: बंगाल फतह के लिए BJP ने बनाया ये मेगा प्लान, श्रीराम के साथ मां काली का सहारा!

'हां या ना संवाद की भाषा नहीं'
किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का किसानों पर जरूर असर होगा. सरकार किसानों के हर सवाल पर खुले मन से सोचने को तैयार है लेकिन किसी को भी जिद नहीं करनी चाहिए. हां या ना संवाद की भाषा नहीं होती. किसान हमें सुनें, हम किसानों को सुनें और किसानों के मुद्दे पर उचित निर्णय हो. 

 

बाउल गायक के घर पर खाना खाया
इससे पहले पगृह मंत्री अमित शाह ने स्टेडियम रोड स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन किए और बीरभूम जिले के बोलपुर में एक बाउल गायक के घर पर खाना खाया, इस दौरान उनके साथ पार्टी के दूसरे नेता भी मौजूद रहे. शांतिनिकेतन में रवींद्र भवन में रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि भी दी. गृह मंत्री अमित शाह बीरभूम जिले में विश्व भारती यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम में भी शामिल हुए.
VIDEO

Trending news