Haryana News: सिरसा सीट पर BJP उम्मीदवार रोहताश जांगड़ा ने नाम लिया वापस, खुश क्यों हो गए गोपाल कांडा
Advertisement
trendingNow12432746

Haryana News: सिरसा सीट पर BJP उम्मीदवार रोहताश जांगड़ा ने नाम लिया वापस, खुश क्यों हो गए गोपाल कांडा

Sirsa Assembly Election 2024 News: हरियाणा में सिरसा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार रोहताश जांगड़ा ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. माना जा रहा है कि पार्टी इस सीट पर एक अन्य पार्टी को समर्थन देने जा रही है.

गोपाल कांडा (फाइल फोटो)

Rohtash Jangra on Sirsa Assembly Election 2024: हरियाणा में हो रहे असेंबली चुनाव के बीच सिरसा की राजनीति में बड़ी घटना सामने आई है. वहां पर बीजेपी उम्मीदवार उम्मीदवार रोहताश जांगड़ा ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. जांगड़ा अपने कुछ साथियों के साथ एसडीएम ऑफिस पहुंचे और अपना नामांकन वापस ले लिया. इस मौके पर उनके साथ सिरसा से पूर्व सांसद और भाजपा वरिष्ठ नेता डॉ अशोक तंवर भी मौजूद रहे.

नाम वापसी के बाद बीजेपी नेताओं ने की बैठक

नामांकन वापस लेने के बाद रोहताश जांगड़ा, डॉ अशोक तंवर समेत तमाम भाजपा नेताओं ने पार्टी कार्यालय में बैठक की. इस बैठक में पार्टी की अगली रणनीति पर विचार- विमर्श किया गया. माना जा रहा है कि अब सिरसा सीट पर अपने पारिवारिक दल हरियाणा लोकहित पार्टी से चुनाव लड़ रहे गोपाल कांडा को बीजेपी अपना समर्थन दे सकती है. कांडा सिरसा सीट पर असेंबल चुनाव लड़ रहे हैं. 

मैं बीजेपी संगठन का सच्चा सिपाही - रोहताश जांगड़ा

अपनी नामांकन वापसी के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी के पूर्व उम्मीदवार रोहताश जांगड़ा ने कहा कि संगठन का आदेश था कि नामांकन वापस लिया जाए तो मैंने संगठन के आदेश की पालना करते हुए ऐसा कर दिया. जांगड़ा ने कहा कि पार्टी के इस फैसले से वे बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वे बीजेपी संगठन के एक सच्चे सिपाही हैं और उसके हर आदेश को पूरी गंभीरता से मानेंगे. 

सरेंडर हमेशा कांग्रेस पार्टी करती है- अशोक तंवर

वहीं सिरसा सीट पर पूर्व सांसद डॉक्टर अशोक तंवर ने कहा कि पार्टी संगठन ने नाम वापसी का आदेश दिया था, लिहाजा उसका पालन किया गया. गोपाल कांडा को समर्थन देने की चर्चाओं पर तंवर ने कहा कि जैसा हाईकमान आदेश देगा, उसके हिसाब से एक्शन लिया जाएगा. विपक्ष की ओर से गोपाल कांडा के सामने बीजेपी के सरेंडर के बयान पर अशोक तंवर ने कहा कि सरेंडर हमेशा कांग्रेस पार्टी करती है.

पांचों सीटों पर होगा बीजेपी का सफाया- जजपा

सिरसा में भाजपा के बैकफुट पर आने के बाद जजपा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने बड़ा बयान दिया है. चौटाला ने कहा कि सिरसा जिले की सभी पांचों सीटों पर भाजपा का सफाया होगा. भाजपा के एक बार फिर से सरकार बनाने के दावे पर दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि उन्होंने इस माहौल में भाजपा की सरकार बनने के कोई संकेत नहीं दिखाई देते.

जो बीजेपी से गठबंधन करेगा, उसका होगा बेड़ागर्क

दिग्विजय ने कहा कि बीजेपी ने सिरसा जिले की सभी पांचों सीटों पर कमजोर उम्मीदवार उतारे हैं. हरियाणा में भाजपा इनेलो के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. चौटाला ने कहा, इससे न तो इनेलो को कुछ हासिल होगा और न ही भाजपा को. हमने तो समय रहते भाजपा से छुटकारा पा लिया. अब भाजपा के साथ जो भी गठबंधन करेगा उसका बेडा गर्क होगा.

Trending news