क्रूज शिप पर छापेमारी ‘फर्जी’ थी, कोई नशीला पदार्थ नहीं मिला: NCP
Advertisement
trendingNow11001616

क्रूज शिप पर छापेमारी ‘फर्जी’ थी, कोई नशीला पदार्थ नहीं मिला: NCP

आर्यन खान और अन्य लोगों की गिरफ्तारी के बाद NCP के एक नेता ने भाजपा पर हमला बोला है. NCP नेता ने कहा कि छापेमारी ‘फर्जी’ थी और इस दौरान कोई नशीला पदार्थ नहीं मिला था.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने भाजपा पर लगाया NCB का दुरुपयोग करने का आरोप

मुंबई: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में हिरासत में लिए जाने के बाद अब NCP ने भाजपा पर हमला बोला है. नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) ने आरोप लगाया कि मुंबई के तट के पास एक क्रूज पर 2 अक्टूबर को की गई NCB की छापेमारी ‘फर्जी’ थी और इस दौरान कोई नशीला पदार्थ नहीं मिला था. इसके अलावा NCP ने छापेमारी के दौरान एनसीबी के दल के साथ 2 लोगों की मौजूदगी पर भी सवाल उठाया और आरोप लगाया कि इनमें से 1 व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी (BJP) का सदस्य था. 

  1. NCP के नवाब मलिक ने लगाया भाजपा पर आरोप
  2. नेता ने NCB की छापेमारी को बताया फर्जी
  3. भाजपा कर रही NCB का दुरुपयोग: नवाब मलिक

NCB ने क्रूज से ही हिरासत में लिए थे कई लोग

आपको बता दें कि NCB गोवा जा रहे पोत से शनिवार को कथित रूप से नशीले पदार्थ बरामद करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 17 लोगों को गिरफ्तार कर चुका है. लेकिन अब एनसीपी के प्रवक्ता और महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया है कि ‘यह (छापेमारी) फर्जी नाटक था. उन्हें पोत पर कोई नशीला पदार्थ नहीं मिला.’ इसके अलावा उन्होंने कुछ वीडियो भी जारी किए, जिनके बारे में बताया जा रहा है कि ये वीडियो छापेमारी से संबंधित हैं. NCP नेता ने कहा कि एक वीडियो में आर्यन खान के साथ चल रहा व्यक्ति नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का अधिकारी नहीं है और उसकी सोशल मीडिया प्रोफाइल के अनुसार वह कुआला लम्पुर (Kuala Lumpur) में रहने वाला एक प्राइवेट जासूस है.

यह भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी का एक फैसला जो बन गया जन आंदोलन, जिसने बदल दी रेलवे की तस्वीर

'गिरफ्तारी करने वाले लोग NCB के अधिकारी नहीं'

मलिक ने आरोप लगाया कि इसके अलावा एक अन्य वीडियो में 2 व्यक्ति इस मामले में गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट को ले जाते दिख रहे हैं, उनमें से 1 भाजपा का सदस्य है. उन्होंने कहा, ‘यदि ये दोनों एनसीबी के अधिकारी नहीं हैं, तो वे हाई-प्रोफाइल लोगों (आर्यन और मर्चेंट) को क्यों ले जा रहे थे.’

'गुजरात के पोर्ट वाले हेरोइन से जोड़ कर फंसाया जाएगा'

मलिक ने दावा किया कि मर्चेंट के साथ देखा गया व्यक्ति 21 से 22 सितंबर को गुजरात में था और उसका संबंध मुंद्रा बंदरगाह (Mundra Port) से 3,000 Kg. हेरोइन की जब्ती के मामले से जोड़ा जा सकता है. उन्होंने भाजपा से इस व्यक्ति की पहचान उजागर करने को कहा.

भाजपा कर रही NCB का दुरुपयोग

मलिक ने कहा, भाजपा पूरे एनसीबी का इस्तेमाल साधारण लोगों, महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए कर रही है. एनसीबी उन लोगों को निशाना बना रहा है, जो भगवा दल के खिलाफ हैं.

उल्लेखनीय है कि मलिक के दामाद समीर खान को मादक पदार्थों के एक कथित मामले में 13 जनवरी, 2021 को NCB ने गिरफ्तार किया था.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news