मुंबई ड्रग्स केस में बयानबाजी पड़ी भारी, BJP नेता ने नवाब मलिक पर ठोका 100 करोड़ का केस
Advertisement
trendingNow11018384

मुंबई ड्रग्स केस में बयानबाजी पड़ी भारी, BJP नेता ने नवाब मलिक पर ठोका 100 करोड़ का केस

Mumbai Drugs Case: मुंबई ड्रग्स केस में फिर एक नया ट्विस्ट आ गया है. बीजेपी नेता ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के नेता नवाब मलिक पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया है.

बाईं तरफ नवाब मलिक और दाईं तरफ मोहित कंबोज (फाइल फोटो).

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता मोहित कंबोज (Mohit Kamboj) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार के मंत्री और एनसीपी (NCP) के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है. बीजेपी नेता मोहित कंबोज का कहना है कि नवाब मलिक ने उनके और उनके परिवार के खिलाफ झूठे और आधारहीन आरोप लगाए हैं.

  1. मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे- मोहित कंबोज
  2. नवाब मलिक को भेजा था नोटिस- मोहित कंबोज
  3. बयानबाजी नहीं करने की दी थी चेतावनी- मोहित कंबोज

मोहित कंबोज का ट्वीट

मोहित कंबोज ने ट्वीट किया, 'मेरे ऊपर और मेरे परिवार पर आधारहीन आरोप लगाने के लिए मैंने मुंबई हाई कोर्ट में मियां नवाब मलिक के खिलाफ 100 करोड़ का डैमेज सूट फाइल किया है.'

नवाब मलिक ने बीजेपी नेता समेत कई लोगों पर लगाए आरोप

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े समेत बीजेपी के कई नेताओं पर आरोप लगा चुके हैं. अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. बीजेपी नेता ने नवाब मलिक पर 100 करोड़ रुपये का मुकदमा ठोका है.

ये भी पढ़ें- 'परमबीर कैसे पहुंचे बेल्जियम, किसने की मदद', संजय निरुपम का बड़ा दावा

नोटिस के बाद भी नहीं रुके नवाब मलिक

एक रिपोर्ट के अनुसार, बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने नवाब मलिक को 9 अक्टूबर को नोटिस भेजा था. इस नोटिस में मोहित कंबोज ने नवाब मलिक को चेतावनी दी थी कि वो उनके खिलाफ बयान देने से बचें. इसके बावजूद नवाब मलिक ने 11 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मोहित कंबोज पर कई इल्जाम लगाए थे.

कोर्ट में याचिका दायर करके मोहित कंबोज ने कहा है कि एनसीपी नेता नवाब मलिक के उनपर झूठे आरोपों की वजह से उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है इसीलिए वो नवाब मलिक के खिलाफ 100 करोड़ का मुकदमा कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news