BJP नेताओं का PM आवास पर 'महामंथन', चुनाव से पहले हो सकते हैं ये बड़े बदलाव!
Advertisement
trendingNow11769040

BJP नेताओं का PM आवास पर 'महामंथन', चुनाव से पहले हो सकते हैं ये बड़े बदलाव!

BJP Meeting: पीएम आवास पर बीती रात काफी देर तक बीजेपी (BJP) की अहम बैठक हुई. बैठक में गृहमंत्री शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए. ये बैठक 3 घंटे से भी ज्यादा देर तक चली.

BJP नेताओं का PM आवास पर 'महामंथन', चुनाव से पहले हो सकते हैं ये बड़े बदलाव!

Narendra Modi Meeting: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आवास पर गुरुवार देर रात को एक बार फिर बीजेपी (BJP) की हाईलेवल बैठक हुई. 3 घंटे से ज्यादा देर तक चली इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) भी शामिल हुए. बता दें कि कैबिनेट और संगठन में फेरबदल की अटकलों के बीच एक बार फिर पीएम मोदी ने अपने आवास पर अहम बैठक की. बीते कई दिनों से बीजेपी के शीर्ष नेता लगातार बैठकें कर रहे हैं. हाल ही में शाह, नड्डा और पार्टी महासचिव बीएल संतोष ने कई दौर की मीटिंग की थी. माना जा रहा है कि तीनों नेताओं ने इस साल के आखिर में होने वाले तेलंगाना, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और मिजोरम के विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी संगठन में बदलाव को लेकर चर्चा की.

मोदी कैबिनेट में फेरबदल की अकटलें तेज

बता दें कि साथ ही ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि अमित शाह, जेपी नड्डा और बीएल संतोष के बीच कैबिनेट में फेरबदल को लेकर भी बात हुई थी. इसके बाद तीनों नेताओं ने पीएम मोदी के साथ उनके आवास पर 28 जून को भी बैठक की थी. फिर पीएम मोदी ने केंद्रीय मंत्रियों के साथ 3 जुलाई को मीटिंग की.

संगठन और केंद्र में बदलाव की मांग

गौरतलब है कि बीजेपी में कई दिनों से संगठन और केंद्र में बदलाव की बात उठ रही है. हालांकि, इन अटकलों के बीच बीजेपी सीनियर नेताओं की अब तक कई बार बैठक हो चुकी है. हाल ही में पीएम मोदी ने मंत्रिपरिषद के साथ भी बैठक की थी जिस पर उन्होंने ट्वीट कर उसे सार्थक बताया था.

आज से 4 राज्यों में दौरे पर रहेंगे PM मोदी

पीएम मोदी आज से चार राज्यों के दौरे पर होंगे. आज पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के रायपुर और यूपी के गोरखपुर जाएंगे जबकि 8 जुलाई को तेलंगाना और राजस्थान का दौरा करेंगे. पीएम आज छत्तीसगढ़ और यूपी के दौरे पर जा रहे हैं. पीएम मोदी सुबह छत्तीसगढ़ के रायपुर में कई परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे और जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद वो यूपी के गोरखपुर जाएंगे, जहां प्रधानमंत्री कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

जरूरी खबरें

बाढ़, बारिश से बेहाल आधा हिंदुस्तान, कई राज्यों में आज भारी बारिश का अलर्ट
चीन पर मंडराया सबसे बड़ा खतरा, अनहोनी की आशंका से सहमे लोग

Trending news