UP में लापता हुए BJP विधायक! पता बताने पर मिलेगा 1 हजार का इनाम; पोस्टर चस्पा

यूपी में बीजेपी विधायक शरद अवस्थी के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं. इसमें लिखा है कि MLA लापता हो गए हैं, उनकी जानकारी देने वाले को 1000 रुपये इनाम के तौर पर दिए जाएंगे. 

UP में लापता हुए BJP विधायक! पता बताने पर मिलेगा 1 हजार का इनाम; पोस्टर चस्पा

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) बाराबंकी जिले के रामनगर इलाके में क्षेत्रीय भाजपा विधायक शरद अवस्थी (BJP MLA Sharad Awasthi) के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं. उसमें विधायक का पता बताने वाले को एक हजार रुपये इनाम दिए जाने की घोषणा लिखी गई है, और अब ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

पोस्टर में लिखी गई ये बात

यह पोस्टर रामनगर विधान सभा क्षेत्र के अद्रा गांव में लगाए गए हैं. पोस्टर पर लिखा है कि रामनगर से लापता विधायक का पता बताने वाले को 1000 रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा. पोस्टर पर लिखा है कि विधायक शरद अवस्थी विधान सभा चुनाव के बाद से एक बार भी गांव नहीं आए. गांव में तमाम समस्याएं हैं. उन्हें लेकर जब विधायक से मिलने के लिए उनके आवास पर लोग जाते हैं तो वह नहीं मिलते. ऐसे में वह अपनी समस्याएं किसके सामने रखें.

ये भी पढ़ें:- सोमवार को खुलेंगे केदारनाथ धाम के कपाट, PM मोदी की ओर से होगी पहली पूजा

'समाजवादी पार्टी ने चस्पा कराए पोस्टर'

पोस्टर में यह भी आरोप लगाया गया है कि कोरोना संकट काल में भी विधायक ने इलाके के लोगों की कोई मदद नहीं की. विधायक अवस्थी ने इस बारे में पूछे जाने पर बताया कि उनके खिलाफ पोस्टर चस्पा करने का काम समाजवादी पार्टी के नेताओं के इशारे पर उन्हें बदनाम करने के लिए किया गया है. उन्होंने दावा किया कि वह पिछले लोक सभा चुनाव के बाद से अब तक 10 बार अपने क्षेत्र में जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें:- अब इस राज्य में 31 मई तक बढ़ाया गया Lockdown, CM ने दिए सख्ती के आदेश

'कार्यों में व्यस्त थे विधायक, जनता नाराज'

अपने खिलाफ पोस्टर लगाए जाने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे विधायक अवस्थी ने बताया कि अद्रा गांव में कुछ दिन पहले नाली बनाने को लेकर विवाद हो गया था. उन्होंने कहा कि वह कोविड-19 महामारी से राहत के कार्यों में व्यस्त थे, इसलिए मौके पर नहीं पहुंच सके, जिससे नाराज होकर लोगों ने उनके खिलाफ पोस्टर लगा दिए हैं.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.