BJP अध्यक्ष JP Nadda कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी
Advertisement
trendingNow1805896

BJP अध्यक्ष JP Nadda कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. वे अभी बंगाल में हैं और डॉक्टर की सलाह पर होम क्वारंटीन में चले गए हैं. उन्होंने ट्विटर पर खुद ये जानकारी साझा करते हुए संपर्क में आए लोगों ने जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है.

फाइल फोटो।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) बंगाल दौरे के दौरान कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. रविवार शाम उन्होंने ट्विटर पर खुद ये जानकारी साझा की है. साथ ही संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना की जांच कराने की अपील की है. 

नड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है. डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा-निर्देशो का पालन कर रहा हूं. मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं. कृपया स्वयं को आइसोलेट कर जल्द से जल्द कोविड जांच करवाएं.'

ये भी पढ़ें:- Farmers Protest: इस पाकिस्तानी नेता ने ट्विटर पर दिया भड़काऊ बयान, लोगों ने दिखाया आईना

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जेपी नड्डा बंगाल में हैं. और वहां कई सभाएं और कार्यक्रम में भी भाग ले रहे हैं. करीब दो दिन पहले बंगाल में उनके काफिले पर हमला भी हुआ था. जिसका आरोप उन्होंने ममता सरकार और टीएमसी के कार्यकताओं पर लगाया था. बता दें कि बुलेट प्रूफ कार होने के कारण नड्डा को कोई चोट नहीं आई थी लेकिन काफिले में शामिल कैलाश विजयवर्गीय समेत अन्य नेता घायल हो गए थे. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news