Advertisement
trendingPhotos805872
photoDetails1hindi

Farmers Protest: इस पाकिस्तानी नेता ने ट्विटर पर दिया भड़काऊ बयान, लोगों ने दिखाया आईना

ऐसा दूसरी बार है जब पाकिस्तान सरकार में मंत्री फवाद हुसैन ने किसान आंदोलन को लेकर कोई टिप्पणीं की है.

'पंजाबियों की घेराबंदी की जा रही है'

1/4
'पंजाबियों की घेराबंदी की जा रही है'

ट्विटर पर अपने 36 लाख फॉलोअर्स को संबोधित करते हुए फवाद हुसैन (Fawad Hussain) ने लिखा, 'भारत में जो हो रहा है, उसको लेकर दुनिया भर के पंजाबी दर्द में हैं. महाराजा रंजीत सिंह की मृत्यु के बाद से ही पंजाबियों की किसी ना किसी तरह घेराबंदी की जा रही है. पंजाबियों ने आजादी के लिए अपना खून दिया था. पंजाबी अपनी ही नादानी के शिकार हो गए हैं.'

'बीजेपी को किसानों की परवाह नहीं'

2/4
'बीजेपी को किसानों की परवाह नहीं'

इमरान खान (Imran Khan) सरकार में मंत्री फवाद हुसैन ने ये भी आरोप लगाए कि भारत में बीजेपी सरकार किसानों की परवाह नहीं कर रही है. जबकि उन्होंने कहा था कि उनका दिल सीमा पार रहने वाले पंजाबी किसानों के साथ है.

ट्विटर पर लोगों ने दिखाया आइना

3/4
ट्विटर पर लोगों ने दिखाया आइना

पाकिस्तानी मंत्री के इस ट्वीट पर कई लोगों ने जवाब देते हुए लिखा कि पाकिस्तान के पंजाब में क्या हो रहा है? @rabia_ejaz ने लिखा कि क्या मुझे आपको याद दिलाना चाहिए कि आपकी तरफ के पंजाब में क्या हो रहा है, वहां गन्ना किसानों की क्या स्थिति हो गई है? क्या वे आत्महत्या नहीं कर रहे हैं?

7 दिसंबर को भी किया था ट्वीट

4/4
7 दिसंबर को भी किया था ट्वीट

बताते चलें कि इससे पहले 7 दिसंबर को भी फवाद हुसैन ने भारत के किसानों के प्रदर्शन को लेकर ट्वीट किया था. तब हुसैन ने कहा था कि कहीं भी अन्याय होता है तो उससे दुनिया के न्याय को खतरा पहुंचता है. पंजाबी किसानों के साथ जो अन्याय हो रहा है, उसके खिलाफ हमें जरूर बोलना चाहिए. मोदी की नीतियों से पूरे क्षेत्र को खतरा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़