क्या Arvind Kejriwal ने किया कृषि कानूनों का समर्थन, वायरल वीडियो पर Manish Sisodia ने कही ये बात
Advertisement

क्या Arvind Kejriwal ने किया कृषि कानूनों का समर्थन, वायरल वीडियो पर Manish Sisodia ने कही ये बात

कृषि कानूनों (Agriculture Laws) के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन (Farmers Protest) के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कृषि कानूनों को लेकर बात कर रहे हैं और उनके फायदे गिना रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल-मनीष सिसोदिया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कृषि कानूनों (Agriculture Laws) के खिलाफ 2 महीने से ज्यादा समय से किसानों का प्रदर्शन (Farmers Protest) जारी है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कृषि कानूनों को लेकर बात कर रहे हैं और उनके फायदे गिना रहे हैं. अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने वीडियो की सच्चाई बताई है.

  1. कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन 67 दिनों से जारी
  2. कृषि कानूनों का समर्थन करते केजरीवाल का वीडियो वायरल
  3. सिसोदिया ने वायरल वीडियो की सच्चाई बताई

बीजेपी को लेकर दुखी हूं: मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा, 'कल (शनिवार) बीजेपी और उसके प्रवक्ता ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) द्वारा कृषि कानूनों का लाभ बताने वाला एक वीडियो पोस्ट शेयर किया. मैं इसको लेकर गुस्से में था, लेकिन बीजेपी (BJP) को लेकर दुखी भी हूं कि उन्हें कृषि कानूनों की विश्वसनीयता स्थापित करने के लिए अरविंद केजरीवाल की वीडियो क्लिप शेयर करनी पड़ी.'

संबित पात्रा ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने शनिवार को ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का वीडियो शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सर जी, तीनों कृषि बिलों के लाभों को गिनाते हुए.'

लाइव टीवी

कानूनों को रद्द करने की मांग पर अड़े हैं किसान

नए कृषि कानूनों (New Agriculture Laws) के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन (Farmers Protest) पिछले 67 दिनों से जारी है और किसान लगातार तीनों कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे हैं. किसानों की मांग है कि न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) के लिए कानूनी गारंटी दी जाए और तीनों नए कृषि कानूनों को रद्द किया जाए.

VIDEO

Trending news