बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुलाई पदाधिकारियों की बैठक, नई टीम में अनुभव के साथ युवा जोश भी है
Advertisement
trendingNow1758531

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुलाई पदाधिकारियों की बैठक, नई टीम में अनुभव के साथ युवा जोश भी है

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) गुरुवार 6 अक्टूबर को पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. और उन्हें संबोधित भी करेंगे. इस दौरान उनका जोर आपसी समन्वय स्थापित करने पर रहेगा.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने पार्टी के नए पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है. ये बैठक 6 अक्टूबर को बीजेपी के मुख्य कार्यालय में होगी. बीजेपी ने 26 सितंबर को अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा की थी, जिसमें अनुभवी नेताओं के साथ-साथ युवा जोश को भी शामिल किया गया.

  1. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा नई टीम से करेंगे मुलाकात
  2. 6 अक्टूबर को बीजेपी के मुख्यालय में होगी बैठक
  3. नई कार्यकारिणी से बाहर किए गए कई बड़े नाम

गुरुवार को नड्डा करेंगे नई टीम से मुलाकात
बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा गुरुवार 6 अक्टूबर को पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और उन्हें संबोधित भी करेंगे. इस दौरान उनका जोर आपसी समन्वय स्थापित करने पर रहेगा.

नड्डा की टीम में आधे से अधिक नए चेहरे
बीजेपी ने 26 सितंबर को जब नए पदाधिकारियों की घोषणा की जिसमें 70 नाम थे. इनमें 37 नए चेहरों को शामिल किया गया था. हालांकि कई बड़े चेहरों को बड़े पद के साथ वापस भी लाया गया. इस टीम में क्षेत्रीय विभिन्नता को भी जगह दी गई.

बीजेपी की नई टीम में से जहां राम माधव, मुरलीधर को पार्टी के महासचिव पद से हटाया गया था, तो वहीं राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Former Rajasthan chief minister Vasundhara Raje), पश्चिम बंगाल के नेता मुकुल रॉय (West Bengal Leader Mukul Roy), झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास, सांसद रेखा वर्मा, अन्नपूर्णा देवी, छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह (Former Chhattisgarh Chief Minister Raman Singh) को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद देकर पार्टी में स्थिति मजबूत की गई. कर्नाटक के युवा सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) को युवा मोर्चे की जिम्मेदारी सौंपी गई है, तो डीके लक्ष्मण को ओबीसी मोर्चे का अध्यक्ष बनाया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई टीम को दी थी बधाई
बीजेपी की नई कार्यकारिणी की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि हमें मिलकर कड़ी मेहनत करनी है और गरीबों का उत्थान करना है. इसके लिए सामाजिक दूरियों को भी पीटने में हम अपना पूरा जोर लगा देंगे.

Video-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news