जम्मू-कश्मीर: काजीगुंड में आतंंकवादियों ने BJP सरपंच की गोली मारकर हत्या की
Advertisement
trendingNow1724071

जम्मू-कश्मीर: काजीगुंड में आतंंकवादियों ने BJP सरपंच की गोली मारकर हत्या की

जम्मू-कश्मीर के काजीगुंड में आतंकवादियों ने गुरुवार को बीजेपी सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी. पिछले 48 घंटों में बीजेपी सरपंच पर दूसरा हमला है.

फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के काजीगुंड में आतंकवादियों ने गुरुवार को बीजेपी सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी. पिछले 48 घंटों में बीजेपी सरपंच पर दूसरा हमला है. आतंकवादियों ने आज सुबह बीजेपी सरपंच को उस समय गोली मार दी जब वह एक माइग्रेट कैंप से बाहर आ कर अपने घर की ओर जा रहे थे. जल्द ही उन्हें अनंतनाग अस्पताल रवाना किया गया लेकिन अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई. 

हमले की पुष्टि की एक पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, "सज्जाद खांडे सरपंच वुसु की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वह कई सरपंचों के साथ वुसु के माइग्रेट कैंप में रह रहे थे. कैंप से आज ​​सुबह वह निकलकर अपने घर गए. घर से 20 मीटर की दूरी पर आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग की जिससे उनकी मौत हो गई."  

48 घंटे से भी कम समय में यह इस तरह का दूसरा हमला है. 4 अगस्त की शाम को अखरान काजीगुंड में आतंकवादियों ने भाजपा पंच आरिफ अहमद पर गोलियां चलाई थी. उनका अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

LIVE टीवी: 

 

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news