BJP ने UP में फूंका चुनावी बिगुल, जेपी नड्डा ने शुरू किया 'बूथ विजय अभियान'
Advertisement
trendingNow1984079

BJP ने UP में फूंका चुनावी बिगुल, जेपी नड्डा ने शुरू किया 'बूथ विजय अभियान'

आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी काफी एक्टिव नजर आ रही है और इसी क्रम में आज से बीजेपी ने बूथ विजय अभियान की शुरुआत की है. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस अभियान की शुरुआत की. 

BJP ने UP में शुरू किया 'बूथ विजय अभियान' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भाजपा ने जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं से संवाद को बढ़ाने के लिए UP में 'बूथ विजय अभियान' की शुरुआत कर दी है. यह अभियान आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए शुरू किया गया है.  इसके तहत हर बूथ पर मतदान के दिन तक कार्यक्रम चलेगा. इसकी शुरुआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता ही हमारी ताकत हैं. 

  1. BJP ने UP में शुरू किया 'बूथ विजय अभियान'
  2. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया कार्यकर्ताओं से संवाद
  3. नड्डा बोले पहले की सरकारो ने सिर्फ अपना घर भरा है

'योगी ने बचाई UP की महान विरासत'

इस मौके पर जेपी नड्डा (J P Nadda) ने कहा कि 'आज मुझे बूथ विजय अभियान में आप सबके साथ शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. मैं अपनी और पार्टी की ओर से आप सबका धन्यवाद करता हूं. मैं विश्व के लोकप्रिय नेता पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने उत्तर प्रदेश की महान सांस्कृतिक विरासत और आध्यात्मिक समृद्धि को अक्षुण्ण रखते हुए इसके संरक्षण, संवर्धन के लिए अथक प्रयास किए हैं.

अटल बिहारी वाजपेयी को किया याद

कार्यक्रम में संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने भूत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भी याद किया. संबोधन के दौरान जेपी नड्डा बोले कि 'मैं भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) जी का भी उल्लेख करना चाहूंगा, जिनका संबंध उत्तर प्रदेश से रहा, उन्होंने देश और दुनिया को राजनीति के एक नए संस्कार से जोड़ते हुए महान भारत देश की सेवा की. मैं ऐसी महान विभूति को भी नमन करता हूं.' साथ ही जेपी नड्डा ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि 'मोदी जी के नेतृत्व देश में जातिवाद, परिवारवाद, वंशवाद और सम्प्रदायवाद की राजनीति का अंत हुआ है और विकास की राजनीति प्रतिष्ठित हुई है.'

'संघर्ष से समाधान की यात्रा से बनी भाजपा'

इस दौरान नड्डा ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को भाजपा की ताकत बताया, और कहा कि पार्टी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के बल पर ही यहां तक पहुंची है. भाजपा संघर्ष से समाधान की यात्रा से बनी है. भाजपा के हर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की सबसे बड़ी भूमिका होती है. आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर नड्डा ने कहा कि 'मुझे खुशी भी है और पूर्ण विश्वास भी है कि उत्तर प्रदेश की जनता का भरपूर आशीर्वाद योगी आदित्यनाथ की सरकार को मिलेगा. 2017 में हमने उत्तर प्रदेश से जो वादे किए थे उसे पूरा करने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने किया है. जनता के आशीर्वाद से उत्तर प्रदेश में दोबारा प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनना तय है.'

विपक्षियों पर साधा निशाना

UP में भाजपा के कैंपेन की शुरुआत करते समय जेपी नड्डा ने विपक्षियों पर भी निशाना साधा. नड्डा ने कहा कि पहले की सरकारों ने (कांग्रेस, सपा और बसपा) सिर्फ अपने परिवार का ख्याल रखा. साथ ही क्राइम पर बात करते हुए नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आतंकवाद और भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति है. अब उत्तर प्रदेश में अपराधियों में खौफ साफ देखा जा सकता है.

LIVE TV

Trending news