UP BJP प्रभारी Radha Mohan Singh आज करेंगे गवर्नर से मुलाकात, कैबिनेट विस्तार की अटकलों के बीच अहम मीटिंग
Advertisement

UP BJP प्रभारी Radha Mohan Singh आज करेंगे गवर्नर से मुलाकात, कैबिनेट विस्तार की अटकलों के बीच अहम मीटिंग

BJP State In-Charge To Meet UP Governor Today: बीजेपी अपने नेताओं और मंत्रियों के फीडबैक के आधार पर योगी सरकार की छवि सुधारने के लिए रणनीति बनाने पर काम कर रही है.

यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह (फाइल फोटो) | फोटो साभार: PTI

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) कैबिनेट विस्तार की अटकलों के बीच और यूपी में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव के पहले आज (रविवार को) यूपी बीजेपी (BJP) प्रभारी राधा मोहन सिंह (Radha Mohan Singh) राज्य की गवर्नर आनंदीबेन पटेल (Anandiben Patel) से मुलाकात करेंगे. यह मीटिंग सुबह 11 बजे होगी.

पार्टी की मजबूती के लिए बीजेपी की रणनीति

सूत्रों के मुताबिक, साल 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) के पहले योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार कैबिनेट का विस्तार कर सकती है. बीजेपी चुनाव के पहले पार्टी को मजबूत करने के लिए अपने नेताओं से फीडबैक ले रही है. हाल ही में हुए पंचायत चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन और कोरोना संकट काल को लेकर नेताओं से बातचीत चल रही है.

बता दें कि बीजेपी अपने नेताओं और मंत्रियों के फीडबैक के आधार पर योगी सरकार की छवि सुधारने के लिए रणनीति बनाने पर काम कर रही है. इसके अलावा जो भी समस्याएं हैं, उन्हें भी सुलझाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- ट्विटर और सरकार के बीच विवाद की क्या है 'जड़', कैसे बिगड़ती गई बात; जानें पूरा मामला

योगी सरकार और पार्टी के बीच कोऑर्डिनेशन

इसके अलावा पार्टी और योगी सरकार के बीच कोऑर्डिनेशन को सुधारने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष हाल ही में लखनऊ पहुंचे थे. उन्होंने कई मंत्रियों के साथ मीटिंग की थी और चुनाव समेत कई मुद्दों पर चर्चा की थी. इस दौरे में बीएल संतोष के साथ यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह भी थे.

कोविड-19 से बने हालातों पर चर्चा

जान लें कि बीएल संतोष के साथ मुलाकात के दौरान बीजेपी के कई नेताओं ने कोविड-19 की वजह से बने हालातों का मुद्दा भी उठाया था. पार्टी और सरकार के बीच सहयोग का मुद्दा भी इसमें प्रमुख रहा था.

ये भी पढ़ें- बीजेपी में मंथन का दौर, 5 राज्यों के चुनाव से पहले आज प्रभारियों संग नड्डा की बैठक

गौरतलब है कि अगले साल 2022 में यूपी विधान सभा चुनाव होंगे. पिछले विधान सभा चुनाव में बीजेपी को भारी बहुमत के साथ जीत मिली थी. यूपी की 403 विधान सभा सीटों में से अभी बीजेपी के पास 309, समाजवादी पार्टी के पास 49, बीएसपी के पास 18 और कांग्रेस के पास 7 सीटें हैं.

LIVE TV

Trending news