Kolkata: BJP महिला बूथ अध्यक्ष के घर पर हमला, TMC पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Kolkata: BJP महिला बूथ अध्यक्ष के घर पर हमला, TMC पर लगाए गंभीर आरोप

आरोप है कि बीजेपी की महिला नेता पर शारीरिक अत्याचार करने की कोशिश की गई और उनकी मां के साथ भी मारपीट की गई. 50 की संख्या में लोगों ने उनके घर पर हमला कर दिया. कहा जा रहा है कि हमलावरों में ज्यादातर TMC की महिला कार्यकर्ता थीं. 

Kolkata: BJP महिला बूथ अध्यक्ष के घर पर हमला, TMC पर लगाए गंभीर आरोप

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक बीजेपी महिला बूथ अध्यक्ष ने अपने घर पर हमले और शारीरिक प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया है. घटना बिधाननगर दक्षिण थाना इलाके के चिंगड़ी घाटा बसंती देवी कॉलोनी की है. महिला बूथ अध्यक्ष विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद से हीअपने घर से भागी हुई थी.

  1. महिला के घर पर ताला मारकर लगातार उन्हें धमकाया जा रहा था.​
  2. आरोप है कि बीजेपी की महिला नेता पर शारीरिक अत्याचार करने की कोशिश की गई.
  3. उनकी मां के साथ भी मारपीट की गई.
  4.  
  5.  
  6.  

पिछले महीने ही घर लौटे थे

पिछले महीने की 19 तारीख को यह लोग अपने घर वापस लौटे थे और उसके बाद से ही उनके  ऊपर अत्याचार शुरू हो गया था. TMC के लोगों पर आरोप है कि महिला के घर पर ताला मारकर लगातार उन्हें धमकाया जा रहा था.​

महिला नेता के साथ मारपीट

आरोप है कि कल बुधवार शाम को जब महिला के परिवारवाले घर पर नहीं थे, तभी क​थित तौर पर तृणमूल के कुछ लोग महिला के घर पहुंचे और उनके घर पर ताला लगा दिया. इस घटना के बाद पीड़ित के परिवारवाले बिधाननगर दक्षिण थाने में पहुंचे और पुलिस की मदद से घर का ताला तोड़ कर अंदर जा सके.​ इतना सबकुछ होने के बाद भी मामला नहीं थमा और थोड़ी देर बाद फिर से 50 की संख्या में लोगों ने उनके घर पर हमला कर दिया. कहा जा रहा है कि हमलावरों में ज्यादातर TMC की महिला कार्यकर्ता थीं. 

ये भी पढ़ें- अबकी बार Women Power वाली सरकार, जानें नई मंत्रिमंडल में किसे मिली क्या जिम्मेदारी

शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई

आरोप है कि बीजेपी की महिला नेता पर शारीरिक अत्याचार करने की कोशिश की गई और उनकी मां के साथ भी मारपीट की गई. घटना के बाद इलाज के लिए पीड़ित परिवार बिधान नगर अस्पताल पहुंचा. हालांकि इस घटना की अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है.

Trending news