पश्चिम बंगाल में कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, BJP ने किया 12 घंटे के बंद का आह्वान

तृणमूल के गुंडों ने बापी घोष के सिर पर बांस और रॉड से हमला कर दिया.

पश्चिम बंगाल में कार्यकर्ता की निर्मम हत्या, BJP ने किया 12 घंटे के बंद का आह्वान
बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या.

नदिया: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. इस घटना से भड़की बीजेपी ने शुक्रवार को 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है. नदिया के कृष्णानगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में भीमपुर थाना अंतर्गत गलकाटा गांव में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बापी घोष की हत्या कर दी गई, उनकी उम्र अभी 38 साल थी.

सूत्रों के मुताबिक मंगलवार शाम को तृणमूल के गुंडों ने बापी घोष के सिर पर बांस और रॉड से हमला कर दिया. इस हमले में बापी घोष बुरी तरह से घायल हो गए. फिर उन्हें तुरंत कृष्णानगर जिला अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उनकी बिगड़ती हालत देख डॉक्टर ने कोलकाता स्थित एनआरएस अस्पताल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान बुधवार दोपहर को बापी घोष की मौत हो गई.

गुरुवार को इस हत्या पर भड़के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कृष्णानगर में रास्ता जाम कर दिया. हालांकि बाद में पुलिस प्रशासन ने समझा कर रास्ता खाली करवाया. बापी घोष के परिजनों का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े की व्यापारी की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

इस मामले में पुलिस का कहना है कि ये व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला है जबकि बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी कैडर ने उनके कार्यकर्ता के ऊपर हमला किया है.

बापी के पिता निमाई घोष का कहना है कि उनका बेटा पहले तृणमूल कांग्रेस में था लेकिन कुछ दिनों पहले ही वो बीजेपी में शामिल हो गया था इसीलिए तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने उसे मार डाला.  

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना के सिलसिले में अब तक खाइरूल और बाबर अलीदो नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ राय का शव फंदे से लटकता हुआ मिला था. बीजेपी इसे हत्या बताते हुए इसके पीछे तृणमूल को जिम्मेदार ठहरा रही है. साथ ही बीजेपी ने नदिया जिले में 12 घंटे के बंद का आह्वान किया है.

LIVE TV