Blast In Delhi: इजरायली दूतावास के पास धमाका, मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद

Blast in Delhi: धमाके में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. हालांकि बताया जा रहा है कि मौके पर स्थित 4-5 गाड़ियां क्षतिग्रस हुई हैं. 

Blast In Delhi: इजरायली दूतावास के पास धमाका, मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद

नई दिल्ली: दिल्ली की सीमाओं पर जारी किसान आंदोलन (Farmers Poroste) और भारी भीड़ के बीच दिल्ली में ब्लास्ट (Blast in Delhi) की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक राजधानी में स्थित इजरायली दूतावास (Embassy of Israel) के पास ये धमाका हुआ है. इजरायली दूतावास अब्दुल कलाम रोड पर है. धमाके में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. हालांकि बताया जा रहा है कि मौके पर स्थित 4-5 गाड़ियां क्षतिग्रस हुई हैं.

जहां धमाका हुआ है वो जगह विजय चौक (Vijay Chowk) से मात्र डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर है. बता दें कि घटना के समय विजय चौक पर 'बीटिंग द रीट्रीट' (Beating the Retreat) चल रही थी, इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद है. हालांकि ये IED धमाका है या कुछ और इसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली है. मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि राजधानी में दहशत फैलाने के लिए ये धमाका किया गया है. धमाका लो इंटेंसिटी का था.

VIDEO-

फायर विभाग के अधिकारी ने कहा कि घटना में किसी के हताहत होने की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. धमाके में कुछ कारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं. उन्होंने कहा, 'तीन कारों के शीशे टूट गए हैं. घटनास्थल पर दमकल की तीन गाड़ियां भेजी गई हैं.' उन्होंने कहा कि दमकल विभाग को शाम 5 बजकर 11 मिनट पर घटना की सूचना मिली थी. घटनास्थल से कुछ ही किलोमीटर दूर 'बीटिंग रिट्रीट' कार्यक्रम चल रहा था.

LIVE TV देखें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.