Divya Pahuja Murder Case: गुरुग्राम में कत्ल, पटियाला में 'मर्डर' वाली कार...48 घंटे बाद भी दिव्या की लाश का नहीं कोई सुराग
Advertisement
trendingNow12044036

Divya Pahuja Murder Case: गुरुग्राम में कत्ल, पटियाला में 'मर्डर' वाली कार...48 घंटे बाद भी दिव्या की लाश का नहीं कोई सुराग

Crime News: गुरुग्राम पुलिस के डिप्टी कमिश्नर (क्राइम) विजय प्रताप सिंह ने कहा, शक है कि बलराज और रवि बांगर दिव्या की डेड बॉडी पंजाब लेकर आए और ये दोनों फरार हैं. इन दोनों की तलाशी की जा रही है. प्रताप सिंह ने कहा कि दिव्या और हत्या के मुख्य संदिग्ध अभिजीत सिंह के फोन भी बरामद कर लिए गए हैं. 

Divya Pahuja Murder Case: गुरुग्राम में कत्ल, पटियाला में 'मर्डर' वाली कार...48 घंटे बाद भी दिव्या की लाश का नहीं कोई सुराग

Gurugram Murder Case: गुरुग्राम के होटल से पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी ले जाने के लिए जिस बीएमडब्ल्यू कार का इस्तेमाल किया गया था, उसे पंजाब के पटियाला से बरामद कर लिया गया है. पुलिस को पंजाब के पटियाला बस स्टैंड के पास से यह गाड़ी मिली है. यह कार लॉक थी और पुलिस ने फिलहाल यह कन्फर्म नहीं किया है कि क्या दिव्या का शव इस गाड़ी में था या नहीं. पुलिस ने इससे पहले आशंका जताई थी कि दिव्या का शव पंजाब में किसी नदी में बहा दिया गया है. 

दो आरोपियों की पुलिस को तलाश  

गुरुग्राम पुलिस के डिप्टी कमिश्नर (क्राइम) विजय प्रताप सिंह ने कहा, शक है कि बलराज और रवि बांगर दिव्या की डेड बॉडी पंजाब लेकर आए और ये दोनों फरार हैं. इन दोनों की तलाशी की जा रही है. प्रताप सिंह ने कहा कि दिव्या और हत्या के मुख्य संदिग्ध अभिजीत सिंह के फोन भी बरामद कर लिए गए हैं. हालांकि दिव्या की बहन ने कहा कि उसके पास एक और फोन भी था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. 

2 जनवरी को गुरुग्राम सेंटर पॉइंट होटल में कथित तौर पर दिव्या पाहुजा की हत्या हो गई थी, जिसका मालिक अभिजीत है. अभिजीत के अलावा प्रकाश और इंदराज को गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिव्या की मौत के मामले में गिरफ्तार किया है. प्रकाश और इंदराज अभिजीत के ही होटल में काम किया करते थे. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक अभिजीत नीले रंग की बीएमडब्ल्यू कार में दिव्या की बॉडी रखकर फरार हो रहा है. 

2 जनवरी को मिली थी कॉल

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, उसे अनूप नाम के शख्स से 2 जनवरी को एक कॉल मिली थी, जिसने अभिजीत का होटल लीज पर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि ओनर के कमरे में एक बॉडी मिली है. पुलिस 9 बजे मौके पर पहुंची और अभिजीत के 114 नंबर कमरे को चेक किया लेकिन उसे वहां कुछ नहीं मिला. 

इसके बाद पुलिस वापस आई और उसने अनूप से सीसीटीवी फुटेज मांगा, जिसमें नजर आ रहा है कि आरोपी दिव्या की डेड बॉडी ले जा रहे हैं. आगे जब पुलिस ने सीसीटीवी देखा तो पता चला कि अभिजीत, दिव्या और एक अन्य शख्स 2 जनवरी की सुबह 4 बजे होटल रिसेप्शन पर आए और 111 नंबर कमरे में चले गए. 

पुलिस ने चेक की सीसीटीवी

इसी कमरे में दिव्या की डेड बॉडी  को छिपाकर रखा गया था, जबकि पुलिस 114 नंबर कमरे को तलाश रही थी. 2 जनवरी की रात 10.45 बजे की सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक तीन आरोपी दिव्या की डेड बॉडी को एक शीट में लपेटकर होटल से बीएमडब्ल्यू कार में ले जा रहे हैं. 

अभिजीत ने पुलिस को बताया कि उसे बिंदर गुज्जर नाम के एक शख्स ने दिव्या से मिलवाया था. गुज्जर को मुंबई पुलिस ने 2019 में संदीप गाडोली की फर्जी मुठभेड़ की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया था. फिलहाल गुज्जर सलाखों के पीछे है. अभिजीत ने कहा कि दिव्या से परिचित होने के बाद उसने उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें लीं और उनका इस्तेमाल उसे ब्लैकमेल करने के लिए किया. उसने पुलिस को बताया कि उसने दिव्या के फोन का पासवर्ड मांगा था और जब उसने नहीं दिया तो उसने उसे गोली मार दी. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news