बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर जल्द हो सकता है बड़ा एक्शन, NCB की रडार पर बड़ी हस्तियां
Advertisement
trendingNow1745564

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर जल्द हो सकता है बड़ा एक्शन, NCB की रडार पर बड़ी हस्तियां

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर जल्द ही बड़ी कार्रवाई हो सकती है. बॉलीवुड के 4 से 5 बड़े नाम जांच एजेंसी की रडार पर हैं और एनसीबी इन्हें समन भेजने की तैयारी में है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs connection) पर जल्द ही बड़ी कार्रवाई हो सकती है. बॉलीवुड के 4 से 5 बड़े नाम जांच एजेंसी की रडार पर हैं और एनसीबी (NCB) इन्हें समन भेजने की तैयारी में है. लेकिन इन सबके बीच सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या ये 4 से 5 नाम सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का सच बता पाएंगे.

जांच एजेंसी ने तीन कैटेगरी तैयार की
बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर कार्रवाई के लिए जांच एजेंसी ने तीन कैटेगरी तैयार की है जिसमें फिल्म जगत के करीब 2 दर्जन नामों की लिस्ट है. पहली कैटगरी में करीब 4 से 5 बड़े नाम शामिल हैं. दूसरी कैटेगरी में करीब 7 से 8 बड़े चेहरों को रखा गया है. तीसरी कैटेगरी में​ फिल्म और टेलीविजन जगत के करीब 10 चेहरे शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें: ऑफिस तोड़े जाने से नाराज Kangana Ranaut ने सोनिया गांधी से पूछा तीखा सवाल

एनसीबी के हाथ लगे अहम सुराग
फिल्म जगत के इन चेहरों में एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर समेत कई नाम शामिल हैं. ये सभी जांच एजेंसी की रडार पर हैं. कुछ अहम सुराग एनसीबी के हाथ लगे हैं जिसके बाद ही वो इन बड़े चेहरों पर शिकंजा कसने की तैयारी में है. एनसीबी को ऐसे कई सबूत मिले हैं जो ड्रग्स कनेक्शन की बात को पुख्ता करते हैं.

जांच एजेंसी इन चेहरों के खिलाफ और ज्यादा सबूत जुटा रही है, जिससे जब इन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए बुलाया जाए तो एजेंसी अपना पक्ष मजबूती से रख सके.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news