Tax Free Film: इस राज्य की सरकार ने मूवी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को किया टैक्स फ्री
Advertisement
trendingNow11206087

Tax Free Film: इस राज्य की सरकार ने मूवी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को किया टैक्स फ्री

Samrat Prithviraj: फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज से पहले ही सुर्खियों में आ गई है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाद अब एक और राज्य में इस मूवी को टैक्स फ्री (Tax Free) कर दिया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लोगों से इस फिल्म को देखने की अपील की है. 

Tax Free Film: इस राज्य की सरकार ने मूवी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को किया टैक्स फ्री

Shivraj Singh Chouhan: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस बात की घोषणा की है कि फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में टैक्स फ्री किया जा रहा है. इसका मतलब है कि अब ज्यादा से ज्यादा लोग इस मूवी को देख पाएंगे.

पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म

महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को भाजपा (BJP) नीत मध्यप्रदेश सरकार ने राज्य में टैक्स फ्री करने का निर्णय (Decision) लिया है. इससे पहले भी बॉलीवुड (Bollywood) में ऐसे कई योद्धाओं के जीवन पर फिल्में बनाई गई हैं. 

ये भी पढें: सिद्धू मूसेवाला केस में गैंगस्टर संपत नेहरा से जेल में घंटों पूछताछ, बड़ा खुलासा

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान ने बृहस्पतिवार को ट्वीट (Tweet) किया, ‘महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को मध्यप्रदेश में हमने टैक्स फ्री (कर मुक्त) करने का निर्णय लिया, जिससे महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा (Youth) देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत हो.’ 

ये भी पढें: Viral Accident: लड़की से घर के अंदर ही हो गया एक्सीडेंट, लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर

अक्षय कुमार निभा रहे अहम किरदार

इस फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) हैं और यह फिल्म तीन जून को रिलीज होनी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इसमें सम्राट पृथ्वीराज का किरदार निभा रहे हैं, जबकि मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इस फिल्म से राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में डेब्यू कर रही हैं. 

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news