Eve Teasing Case: 'मेरे साथ चलो', बीच सड़क पर बहनों से छेड़छाड़; गाड़ी पर फेंकी शराब की बोतलें
Advertisement
trendingNow11489063

Eve Teasing Case: 'मेरे साथ चलो', बीच सड़क पर बहनों से छेड़छाड़; गाड़ी पर फेंकी शराब की बोतलें

Lucknow Crime News: लखनऊ (Lucknow) में सरेआम लड़कियों से छेड़छाड़ की गई है. आरोपियों ने उनकी गाड़ी के ऊपर शराब की बोतलें भी फेंकी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Eve Teasing Case: 'मेरे साथ चलो', बीच सड़क पर बहनों से छेड़छाड़; गाड़ी पर फेंकी शराब की बोतलें

Lucknow Eve Teasing: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां रात के वक्त बीच सड़क पर लड़कियों से छेड़छाड़ की गई. शोहदों ने लड़कियों की गाड़ी को जबरदस्ती रोक लिया और उनको अपने साथ चलने के लिए कहने लगे. उन्होंने युवतियों को धमकी भी दी. इस दौरान लड़कियों ने उनका विरोध किया और फिर पुलिस से शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

सरेआम लड़कियों से छेड़खानी

बता दें कि लड़कियों से छेड़छाड़ की ये घटना लखनऊ के गोमती नगर इलाके में हुई. बैखौफ शोहदों ने सरेआम लड़कियों से छेड़खानी की. उनकी गाड़ी पर शराब की बोतलें फेंकी. विवाद बढ़ने पर लड़कियों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिसमें लड़कियां उन लड़कों से पूछती हुई नजर आ रही हैं कि आपने हमारी गाड़ी क्यों रोकी है? दोनों पक्षों में जमकर बहस होती दिख रही है.

आरोपियों ने किया लड़कियों की गाड़ी का पीछा

आरोप के मुताबिक, लड़कों ने उन लड़कियों की गाड़ी का पीछा भी किया. गाड़ी रोके जाने के बाद उन्होंने धमकी भी दी, लेकिन लड़कियां उनसे नहीं डरीं. इसके बाद लड़कियों ने गाड़ी का शीशा बंद कर लिया और पुलिस सहायता के लिए 100 नंबर पर फोन कर दिया.

गोमती नगर थाने में शिकायत दर्ज

गौरतलब है कि लड़कियों से छेड़छाड़ के बाद आरोपी लड़के मौके से फरार हो गए. पीड़ित लड़कियों ने आरोपियों के खिलाफ लखनऊ के गोमती नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की.

जान लें कि लखनऊ पुलिस ने इस मामले के आरोपी अभिनव वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की कार भी बरामद कर ली है. बाकी दो आरोपियों को पकड़ने के लिए भी दबिश दी जा रही है. उनको भी जल्द पकड़ा जाएगा.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोषी भी कोई हो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 1 आरोपी को अरेस्ट किया है और बाकी दो को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news