Coronavirus in Delhi: शाहीन बाग प्रोटेस्ट में जाने वाले शख्स को कोरोना, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Corona virus positive तबरेज शाहीन बाग के प्रोटेस्ट में भी जाता था. टेस्ट के बाद वो कोरोना संक्रमित पाया गया है. उसके साथ उसकी मां भी कोरोना संक्रमित हो गई है. 

Coronavirus in Delhi: शाहीन बाग प्रोटेस्ट में जाने वाले शख्स को कोरोना, रिपोर्ट आई पॉजिटिव
प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के खतरे को देखते हुए दिल्ली में कर्प्यू लगाया गया है. इसी के साथ पुलिस ने शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में 101 दिन से जारी धरने को खत्म करा दिया है. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को घर भेज दिया है साथ ही वहां लगे टेंट हटा दिए गए हैं. इस बीच एक चौंकाने वाली खबर ये आ रही है कि जहांगीरपुरी के रहने वाले तबरेज नाम के एक शख्स में कोरोना की पुष्टि हुई है. 

बड़ी बात यह है कि कोरोना पॉजिटिव तबरेज शाहीन बाग के प्रोटेस्ट में भी जाता था. टेस्ट के बाद वो कोरोना संक्रमित पाया गया है. उसके साथ उसकी मां भी कोरोना संक्रमित हो गई है. जानकारी के मुताबकि दोनों मां-बेटे 10 मार्च को दिलशाद गार्डन में सऊदी अरब से आई अपनी बहन से मिलने गए थे. वहीं से दोनों कोरोना की चपेट में आ गए.

ये भी पढ़ें: Live: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 101 हुई, पुणे में सामने आए 3 नए मामले

सऊदी अरब से आई महिला से मिला था तबरेज
बताया जा रहा है कि सऊदी अरब से आई महिला से मिलने के बाद तबरेज और उसकी मां समेत कुल 5 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. आपको बता दें कि सऊदी अरब से आई उस महिला की मौत हो चुकी है. 

शाहीन बाग में फैला कोरोना?
उधर, कोरोना वायरस से संक्रमित तबरेज लगातार Shaheen Bagh के प्रोटेस्ट में जाया करता था. इस बीच उसने ना जाने कितने लोगों को संक्रमित किया होगा इसका अंदाजा भी लगाना मुश्किल है. ऐसे में दिल्ली में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. 

LIVE TV