Devendra Fadnavis बोले- एक दिन भारत का हिस्सा होगा Karachi, शिवसेना ने कसा तंज
Advertisement
trendingNow1791539

Devendra Fadnavis बोले- एक दिन भारत का हिस्सा होगा Karachi, शिवसेना ने कसा तंज

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के 'अखंड भारत' और 'कराची एक दिन भारत का हिस्सा होगा' वाले बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने तंज कसा है.

(फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने 'अखंड भारत' का जिक्र करते हुए कहा था कि 'कराची' एक दिन भारत का हिस्सा होगा. देवेंद्र फडणवीस के इस बयान पर शिवसेना नेता संजय संजय राउत (Sanjay Raut) ने तंज कसा है और कहा कि पहले पीओके (PoK) वापस लाओ.

  1. संजय राउत ने कहा- पहले पीओके वापस लाओ
  2. उन्होंने कहा- बाद में हम कराची तक पहुंच जाएंगे.
  3. फडणवीस ने कहा था-कराची एक दिन भारत का हिस्सा होगा

बाद में कराची तक पहुंच जाएंगे: संजय राउत
संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा, 'अगर कराची हिंदुस्तान में आता है तो हम उसका स्वागत करते हैं, लेकिन सबसे पहले कश्मीर वापस लाइए, जो पाकिस्तान के कब्जे में है. बाद में हम कराची तक भी पहुंच जाएंगे.

LIVE टीवी

अखंड भारत में भरोसा: फडणवीस
देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा था, 'हम अखंड भारत में भरोसा करते हैं. हमारा मानना है कि कराची एक दिन भारत का हिस्सा होगा.' फडणवीस शिवसेना नेता द्वारा कराची स्वीट्स से कराची हटाए जाने की मांग पर जवाब दे रहे थे.

शिवसेना नेता का वीडियो हुआ था वायरल
बता दें कि हाल ही में शिवसेना के नेता नितिन मधुकर नंदगांवकर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह बांद्रा स्थित कराची स्वीट्स के मालिक को दुकान के नाम से कराची हटाने को लेकर चेतावनी दे रहे थे. नंदगांवकर का कहना था कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियो में शामिल रहता है, इस कारण यहां कराची शब्द का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए.

बयान से शिवसेना ने कर लिया था किनारा
नितिन मधुकर का वीडियो वायरल होने के बाद काफी आलोचना हुई थी, हालांकि उनके इस बयान से शिवसेना ने किनारा कर लिया था. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि यह पार्टी का नजरिया नहीं है. कराची बेकरी और कराची स्वीट्स मुंबई में पिछले 60 साल से हैं और इनका पाकिस्तान से कोई लेना देना नहीं है. मिठाई दुकान का नाम बदलने का कोई मतलब नहीं है.

Trending news