BSP सुप्रीमो Mayawati का ऐलान, कहा- UP में किसी से गठबंधन नहीं, अकेले लड़ेंगे चुनाव
Advertisement
trendingNow1929294

BSP सुप्रीमो Mayawati का ऐलान, कहा- UP में किसी से गठबंधन नहीं, अकेले लड़ेंगे चुनाव

Mayawati Tweet On UP Assembly Elections: मायावती ने कहा कि पंजाब को छोड़कर, यूपी और उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव में बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी.

बीएसपी सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो) | फोटो साभार: PTI

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) से पहले बीएसपी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि बीएसपी चुनावों में किसी के साथ भी गठबंधन नहीं करेगी. गठबंधन की खबरें झूठी हैं. उन्होंने एआईएमआईएम (AIMIM) के साथ गठबंधन की खबरों पर अपना रुख साफ किया.

  1. बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर किया ऐलान
  2. AIMIM के साथ गठबंधन की खबरें झूठी- बीएसपी
  3. पंजाब छोड़कर किसी भी राज्य में गठबंधन नहीं- बीएसपी

AIMIM के साथ नहीं होगा बीएसपी का गठबंधन

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा, 'मीडिया के एक न्यूज चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधान सभा आम चुनाव औवेसी की पार्टी AIMIM और बीएसपी मिलकर लड़ेगी. यह खबर पूरी तरह गलत, भ्रामक और तथ्यहीन है. इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है और बीएसपी इसका जोरदार खंडन करती है.'

ये भी पढ़ें- बीजेपी MLA ने सांसद मेनका गांधी को बताया 'घटिया महिला', इस वजह से बढ़ा विवाद

विधान सभा चुनाव अकेले लड़ेगी बीएसपी

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा कि वैसे इस संबंध में पार्टी फिर से यह स्पष्ट करती है कि पंजाब को छोड़कर, यूपी और उत्तराखंड प्रदेश में अगले वर्ष के प्रारंभ में होने वाला विधान सभा का यह आम चुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबंधन करके नहीं लड़ेगी अर्थात् अकेले ही लड़ेगी.

सतीश चंद्र मिश्र को दी गई बड़ी जिम्मेदारी

मायावती ने आगे कहा कि बीएसपी के बारे में इस किस्म की मनगढ़ंत और भ्रमित करने वाली खबरों को खास ध्यान में रखकर ही अब बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्य सभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र को बीएसपी मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोओर्डिनेटर बना दिया गया है.

ये भी पढ़ें- बिहार का सबसे बड़ा साइबर क्रिमिनल गिरफ्तार, कोरोना काल में ऐसे करता था धोखाधड़ी

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि इसके साथ ही मीडिया से भी यह अपील है कि वे बहुजन समाज पार्टी और पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष आदि के संबंध में इस किस्म की भ्रमित करने वाली अन्य कोई भी गलत खबर लिखने, दिखाने और छापने से पहले सतीश चंद्र मिश्र से उस संबंध में सही जानकारी जरूर ले लें.

LIVE TV

Trending news