BJP MLA Ajay Vishnoi ने Maneka Gandhi को बताया 'घटिया महिला', वेटरनरी डॉक्टर पर टिप्पणी के बाद बढ़ा विवाद
Advertisement
trendingNow1929288

BJP MLA Ajay Vishnoi ने Maneka Gandhi को बताया 'घटिया महिला', वेटरनरी डॉक्टर पर टिप्पणी के बाद बढ़ा विवाद

BJP MLA Calls Maneka Gandhi Lousy Woman: बीजेपी सांसद मेनका गांधी पर आरोप है कि उन्होंने एक वेटरनरी डॉक्टर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इससे वेटरनरी डॉक्टर मेनका गांधी से नाराज हैं.

बाईं तरफ अजय विश्नोई और दाईं तरफ मेनका गांधी (फाइल फोटो) | साभार- ट्विटर@AjayVishnoiBJP/PTI

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई (BJP MLA Ajay Vishnoi) ने एक वेटरनरी डॉक्टर पर बीजेपी सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए उन्हें ‘घटिया महिला’ कहा. उन्होंने कहा कि वह शर्मिदा हैं कि मेनका गांधी उनकी पार्टी की सांसद हैं.

  1. मेनका गांधी ने वेटरनरी डॉक्टर पर की थी टिप्पणी
  2. वेटरनरी डॉक्टरों ने किया मेनका गांधी का विरोध
  3. बीजेपी MLA ने मेनका गांधी पर साधा निशाना

वेटरनरी डॉक्टरों ने मनाया 'काला दिवस'

बता दें कि कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में देशभर में वेटरनरी डॉक्टरों (Veterinary Doctors) ने बीते बुधवार को सांसद मेनका गांधी के खिलाफ काला दिवस मनाया था.

ये भी पढ़ें- बिहार का सबसे बड़ा साइबर क्रिमिनल गिरफ्तार, कोरोना काल में ऐसे करता था धोखाधड़ी

बीजेपी MLA का मेनका गांधी पर विवादित बयान

विधायक अजय विश्नोई ने इस मामले में ट्वीट किया, ‘विगत दिवस सांसद मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ. विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है. मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) है.’

VIDEO

विधायक पर हो सकती है कार्रवाई?

गौरतलब है कि पार्टी के एक वरिष्ठ सांसद के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त करने के तरीके पर अजय विश्नोई के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी, के सवाल पर मध्य प्रदेश में बीजेपी के प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा, ‘इस मुद्दे पर पार्टी में जरूरी बातचीत होगी.’

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news