Budaun: 2 दिन बीत गए, 2 परिवार पूछ रहे बस एक सवाल- आखिर क्‍यों?
Advertisement

Budaun: 2 दिन बीत गए, 2 परिवार पूछ रहे बस एक सवाल- आखिर क्‍यों?

Budaun Case: बदायूं में दो मासूम बच्चों को क्यों मार डाला गया, इसका जवाब अभी तक नहीं मिला है. पुलिस ने फरार आरोपी जावेद पर 25 हजार रुपये का इनाम रख दिया है.

Budaun: 2 दिन बीत गए, 2 परिवार पूछ रहे बस एक सवाल- आखिर क्‍यों?

Budaun Double Murder Case: यूपी के बदायूं में हुए दोहरे हत्याकांड (Budaun Murder Case) ने लोगों को दहला दिया है. मृत बच्चों और आरोपी दोनों का परिवार बस इस सवाल का जवाब जानना चाहता है कि साजिद (Sajid) और जावेद ने आखिर बच्चों की हत्या क्यों की. दो मासूम बच्चों ने उनका क्या बिगाड़ा था. फरार आरोपी जावेद की तलाश तेजी से हो रही है. पुलिस का दावा है कि जल्दी ही उसे पकड़ा जाएगा. इस बीच, मृत बच्चों के पिता विनोद कुमार ने मांग की है कि पुलिस जावेद का एनकाउंटर ना करे. उसे पहले पकड़े और उससे पूछताछ में पता करे कि आखिर उसका मकसद क्या था. उसने में मेरे बच्चों को क्यों मार दिया. उसकी मेरे बच्चों से दुश्मनी क्या थी. वहीं, साजिद की मां नाजरीन का भी यही कहना है कि पुलिस जावेद को पकड़े और पता लगाए कि बच्चों की हत्या का मकसद क्या है?

मेरे बच्चों को क्यों मार डाला?

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, मृत बच्चों के पिता विनोद कुमार ने कहा कि मेरे बच्चों को क्यों मारा डाला गया? यह मेरे ही साथ क्यों हुआ? इसका कारण क्या है? पुलिस जावेद को पहले पता लगाए कि वह आखिर चाहता क्या था? उसके बाद पुलिस जो चाहे करे. बच्चे तो मासूम होते हैं. वो किसी का क्या बिगाड़ सकते हैं. उन्हें तो बस खेलना-कूदना और स्कूल जाना आता था. मैं बेसहारा हूं. मेरे हाथ में अब कुछ नहीं है. मैं बस ये जानना चाहता हूं कि साजिद और जावेद ने मेरे साथ ऐसा क्यों किया?

ये भी पढ़ें- बदायूं में बच्चों की हत्या की वजह धार्मिक कट्टरता या कुछ और?

बच्चों की हत्या का मकसद क्या है?

वहीं, एनकाउंटर में मारे गए आरोपी साजिद की मां नाजरीन ने कहा कि किसी ने उसको फोन किया और केस में फंसा दिया. विनोद की फैमिली से उसके बहुत अच्छे संबंध थे. वह करीब 12 साल से वहां पर नाई की दुकान चला रहा था. त्योहारों पर वह उनके घर पर भी जाते थे और साथ में खाना भी खाते थे. जब पुलिस ने साजिद को पकड़ा, तो उनको कम से कम यह जरूर पूछना चाहिए था कि उसने ये क्यों किया. नाजरीन ने भी कहा कि जावेद को पकड़ा जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए कि हत्या का मकसद क्या था?

ये भी पढ़ें- 'आज काम पूरा हुआ...', बदायूं के हत्यारे साजिद ने बच्चों के मर्डर के बाद ये क्यों कहा

बदायूं डबल मर्डर केस

बता दें कि मंगलवार शाम को बदायूं में जो हुआ वह दहलाने वाला है. दरअसल, विनोद कुमार के घर के सामने नाई की दुकान चलाने वाले साजिद और जावेद उसके घर आए. साजिद ने विनोद की पत्नी संगीता से कहा कि उसकी पत्नी की डिलीवरी होने वाली है. रात 11 बजे का समय दिया गया है. इसलिए 5 हजार रुपये की जरूरत है. संगीता ने मदद के लिए हामी भरी और पैसे लेने कमरे के अंदर चली गई. इस बीच, साजिद और जावेद ने विनोद के 13 साल के बेटे आयुष और 6 साल के बेटे अहान को मार डाला. धारदार चाकू से उनका गला रेत दिया.

ये भी पढ़ें- Budaun Murder: क्या तंत्र-मंत्र की वजह से हुई हत्या? बच्चों की मां ने बयां किया दर्द

'आज मैंने अपना काम पूरा कर दिया'

कमरे से बाहर निकलकर जब विनोद की पत्नी संगीता आई तो उसने देखा आरोपियों के हाथ में चाकू था जो खून से सना हुआ था. यह देखकर संगीता डर गई और मदद के लिए चिल्लाने लगी. मौके पर लोग इकट्टा हो गए. साजिद को पकड़ लिया. इतने में संगीता बच्चों के पास गई और देखा उनकी मौत हो चुकी थी. इस बीच, सबसे ज्यादा परेशान करने वाला यह है कि बच्चों को मारने के बाद आरोपियों ने संगीता से कहा कि आज मैंने अपना काम पूरा कर दिया. उन्होंने ऐसा क्यों कहा, इस सवाल का जवाब अभी तक पहेली बना हुआ है.

Trending news