VIDEO: जूनियर सिन्हा के पीछे खड़ी लड़की ने दिखाई जीभ, लोग बोले- पिता यशवंत सिन्हा ने भेजी होगी

जूनियर वित्तमंत्री जयंत सिन्हा के पीठ पीछे हुए इस मजाकिया स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

VIDEO: जूनियर सिन्हा के पीछे खड़ी लड़की ने दिखाई जीभ, लोग बोले- पिता यशवंत सिन्हा ने भेजी होगी

नई दिल्ली: केंद्रीय अंतरिम वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने शुक्रवार को केंद्र सरकार का अंतरिम बजट संसद में पेश किया. इसको लेकर वित्त राज्यमंत्री जयंत सिन्हा संसद भवन के बाहर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे तो इसी बीच उनके पीछे खड़ी एक छोटी लड़की सीधे मीडिया के कैमरे में दिखती है और कई बार अपनी जीभ बाहर निकालती है. इस मजाकिया स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सिन्हा मीडिया से बातचीत में कह रहे थे कि जो हम काम करते आए हैं वो हमने इस बजट के द्वारा दर्शाया है. जनता हमें सहयोग दे रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता की बदौलत हम आम चुनाव में आसानी से 400 सीटें जीत लेंगे. मंत्री सिन्हा ने आगे कहा कि बजट को लेकर विपक्षी दलों में हताशा है.उनके चेहरे पर निराशा ही नजर आ रही थी, क्योंकि जिस कुशलता और कल्याणकारी तरीके से हमने देश की हर मांग को पूरा किया है वह अद्भुत है और इस कारण चुनावों में भारी जीत मिलेगी.

मीडिया से इसी बातचीत के दौरान वित्त राज्यमंत्री सिन्हा इस बात से अनजान थे कि उनके पीछे क्या हो रहा है? वहीं, इस दौरान वह लड़की बार-बार पर जीभ निकाल रही थी, जिसे मीडिया के कैमरों ने कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर ये funny वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

ट्विटर पर, कुछ यूजर्स इसे बजट के दिन की "सर्वश्रेष्ठ तस्वीर" बता रहे हैं. उसके चुटीले स्टंट को देख लोग मुस्कुराए बिना नहीं रह रहे. नीचे कुछ रिएक्शंस पर एक नज़र डालें:-

आज बजट में जो सबसे बड़ी खबर निकलकर आई, वो थी नौकरीपेशा लोगों के लिए.  ऐलान ये था कि, 'सालाना 5 लाख कमाने वाले लोगों पर कोई टैक्स नही लगेगा'. लेकिन इससे आगे की खबर और भी है. खबर ये है कि ये टैक्स रिबेट है, सरकार ने टैक्स छूट का स्लैब नहीं बदला. यानी सरकार ने पांच लाख तक की सालाना कमाई करने वालों को टैक्स फ्री कर दिया है. लेकिन अगर किसी व्यक्ति की टैक्सेबल इनकम पांच लाख रुपए से ज्यादा है, तो उसे पुराने हिसाब से ही टैक्स देना होगा.