Bulli Bai App केस हिंदुओं को बदनाम करने की साजिश, BJP नेता राम कदम ने लगाए कई आरोप
Advertisement

Bulli Bai App केस हिंदुओं को बदनाम करने की साजिश, BJP नेता राम कदम ने लगाए कई आरोप

'बुल्‍ली बाई' ऐप मामले में उत्तराखंड से कल युवती की गिरफ्तारी होने के बाद एक और आरोपी गिरफ्तार हुआ है. जिसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के कमिश्नर हेमंत नागरले (Hemant Nagrale) की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जिसमें पुलिस ने कई खुलासे किए हैं. दूसरी ओर इस केस में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है.

फाइल फोटो

मुंबई: बुल्ली बाई ऐप केस (Bulli Bai App Case) में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के कमिश्नर हेमंत नगराले की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बीजेपी ने इस पूरे मामले को हिंदू समाज के खिलाफ हुई एक साजिश बताया है. महाराष्ट्र (Maharashtra) में बीजेपी (BJP) नेता रामकदम (Ram Kadam) ने कहा है कि कुछ लोगों ने इसके जरिए हिंदु समाज (Hindu Community) को बदनाम करने की कोशिश की थी ऐसे में क्या ऐसे लोग अपने बयान के लिए मांफी मांगेगे? 

मामले में एक और गिरफ्तारी

'बुल्‍ली बाई' मामले में उत्तराखंड से कल युवती की गिरफ्तारी होने के बाद एक और आरोपी गिरफ्तार हुआ है. जिसके बाद मुंबई पुलिस के कमिश्नर हेमंत नागरले (CP Hemant Nagrale) की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जिसमें पुलिस ने कई खुलासे किए हैं. दूसरी ओर इस मामले में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है.

ये भी पढ़ें- Tamil Nadu: बाप ने बेटे को बचाने के लिए किया कुछ ऐसा, मेडिकल जगत में बना एशिया का पहला केस

क्या बोले मुंबई के CP?

मुंबई के सीपी ने कहा, 'इस मामले में तीन दिनों की इन्वेस्टिगेशन पूरी हुई है, अभी भी काफी कुछ इंवेस्टिगेट करना बाकी है. इंटेरनेट पर बुली बाई ऐप बनाई गई. इसके बाद इस App पर कुछ सम्मानीय महिलाओं की तस्वीरें अपलोड की जाती थीं. 31 दिसंबर को ये App चर्चा में आया. तब कई फोटो डाऊनलोड होने के बाद वायरल हुए थे. बुल्ली बाई के ट्विटर हैंडल से इसकी वेबसाइट का प्रचार हो रहा था. इस मामले में इंजीनियरिंग के सेकंड ईयर के स्टूडेंट विशाल कुमार झा को गिरफ्तार किया गया है. अभी तक तीन आरोपी पकड़े गए हैं. विशाल कुमार झा, दूसरी श्वेता सिंह जिसे उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया. वहीं तीसरा आरोपी अभी तक उत्तराखंड में है, जिसे जल्द यहां लाया जाएगा.'

राम कदम का बयान

मुंबई बीजेपी के विधायक और प्रवक्ता राम कदम ने कहा है कि बुली बाई एप के जरिए कुछ विकृत मानसिकता के लोग मुस्लिम महिलाओं को बदनाम कर रहे थे. हालांकि अब इसके जरिये हिंदुओं को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. यह कहा जा रहा है कि हिंदू समाज, मुस्लिम महिलाओं को बदनाम कर रहा था. कदम ने कहा कि इस तरह के एप पहले भी थे और आज भी हैं. लोग चंद पैसों के लिए ऐसी हरकतें करते हैं.

LIVE TV

 

Trending news