'हिंदुओ को मारकर पैगंबर के अपमान का बदला लेने का एलान', आतंकी संगठन की धमकी भरी चिट्ठी
Advertisement
trendingNow11211781

'हिंदुओ को मारकर पैगंबर के अपमान का बदला लेने का एलान', आतंकी संगठन की धमकी भरी चिट्ठी

Nupur Sharma Row: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान पर छिड़े विवाद में अब आतंकी संगठनों की एंट्री हो चुकी है. बयान पर छिड़े विवाद के बाद कई आतंकी संगठनों ने धमकी दी है.

'हिंदुओ को मारकर पैगंबर के अपमान का बदला लेने का एलान', आतंकी संगठन की धमकी भरी चिट्ठी

Nupur Sharma Row: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान पर विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है. पैंगबर मोहम्मद को तथाकथित अपमानित करने वाले बयान के बाद कई आतंकी संगठन धमकी भी दे चुके हैं. इन धमकियों में अब आतंकी संगठन अलकायदा का भी नाम जुड़ गया है. अल कायदा की AQIS ने भारत मे आत्मघाती हमले कर बदला लेने की चेतावनी जारी की है.  

आतंकी संगठन ने जारी की चिट्ठी

आतंकवादी संगठन AQIS ने मीडिया को एक चिट्ठी जारी कर हिंदुओ की हत्या करने की चेतावनी दी है. चिट्ठी में लिखा गया है कि 'हम दुनिया के हर उस दुःसाहसी शख्स जो पैगंबर की गरिमा के खिलाफ बोलता है उसको आत्मघाती हमलों में मार गिराएंगे'. अलकायदा ने हिंदुओ को आतंकवादी बताते हुए उन्हें भारत पर कब्जा करने वाला बताया है. आतंकी संगठन ने खुद को पैगंबर की गरिमा के लिए लड़ने वाला बताया है. 

fallback

आत्मघाती हमले की धमकी

चिट्ठी में आगे लिखा है कि 'हम दूसरों से अपने नबियों के सम्मान के लिए लड़ने और मरने का आग्रह करेंगे, हम उन लोगों को मार देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं और हम अपने शरीर और अपने बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटकों को बांधेंगे ताकि उन लोगों को उड़ा दिया जाए जो हमारे पैगंबर के अपमान करने की हिम्मत करते हैं.' 

सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट मोड पर

इसमें यह भी साफ तौर पर लिखा है कि 'भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए. ऐसे लोग ना तो अपने घर मे सुरक्षित रह पाएंगे और ना ही उनकी सेना उनकी रक्षा कर पायेगी'. इसमें भारतीय मीडिया के टीवी चैनलों में डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ताओं के द्वारा पैगंबर पर की गई टिप्पणी का जिक्र किया गया है. सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस लेटर की जांच अब सुरक्षा एजेंसियां कर रही हैं. ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर किसने ये लेटर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news