अवैध संबंध छिपाना चाहती थी पत्नी, पति पर पहले डाला मिर्च पाउडर; फिर यूं बेरहमी से मार डाला
Advertisement

अवैध संबंध छिपाना चाहती थी पत्नी, पति पर पहले डाला मिर्च पाउडर; फिर यूं बेरहमी से मार डाला

Call centre staffer killed in Indore; wife, her lover arrested in Madhya Pradesh: इस मर्डर के आरोपियों ने पुलिस से बचने के लिए अपना सिर और दाढ़ी मुड़वा ली थी. जिन्हें ढूढ़ने के लिए पुलिस ने दिन-रात एक करते हुए इस मामले का खुलासा कर दिया.

 

सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: इंदौर (Indore) में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी ने अपने अवैध संबंध (Extramarital affairs) में बाधा बन रहे पति (Husband) को रास्ते से हटा दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपित पत्नी, उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

  1. पत्नी ने प्रेमी के साथ पति को रास्ते से हटाया
  2. अवैध संबंधों की राह में रोड़ा बन रहा था पति
  3. यूं सुलझी कॉल सेंटर कर्मी के कत्ल की गुत्थी

कॉल सेंटर में काम करता था मृतक

इस महिला ने अपने प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर पति को बेरहमी से मार डाला. पुलिस के मुताबिक मृतक आकाश मिडकिया, इंदौर के एक कॉल सेंटर में काम करता था. वहीं उसकी पत्नी वर्तिका एक प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करती थी. जिसके अपने सहकर्मी मनीष शर्मा के साथ अवैध संबंध थे. वर्तिका और मनीष के अवैध रिश्तों की जानकारी जब पति आकाश को हुई तो वो काफी नाराज हो गया था. पति ने जब बीबी को मनीष से दूर रहने को कहा को तो इससे भड़की पत्नी ने उसे मार देने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- आसमान से टपकी मछलियां तो अनहोनी की आशंका से डर गए लोग, जानें फिर क्या हुआ

नहीं काम आई आरोपियों की चाल

13 अक्टूबर को हुए कत्ल के इस मामले में पुलिस ने कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पिछले हफ्ते बुधवार को वर्तिका और मनीष ने इस साजिश में जितेंद्र वर्मा, अर्जुन मंडलोई और अंकित पवार को भी शामिल कर लिया. जब आकाश, पत्नी वर्तिका को एलआईजी स्क्वायर पर छोड़कर लौट रहा था. तभी उन्हें अर्जुन और अंकित ने उसे रोकने के बाद चेहरे पर लाल मिर्च पाउडर डाल दिया. इसके बाद उन्होंने आकाश को चाकू से गोद डाला था. 

इसके साथ ही पुलिस ने आगे बताया कि आरोपियों ने पुलिस से बचने के लिए अपनी सिर और दाढ़ी दोनों को मुड़वा ली थी. मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस ने घटना स्थल से लेकर 90 किलोमीटर के दायरे में लगे करीब 150 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की जांच की जिसके बाद आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. 

LIVE TV

Trending news