ड्रग्स केस में NCB के गवाह प्रभाकर साईल पर केस दर्ज, हैनिक बाफना ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow11015713

ड्रग्स केस में NCB के गवाह प्रभाकर साईल पर केस दर्ज, हैनिक बाफना ने लगाए गंभीर आरोप

Aryan Khan Drugs Case: शिकायतकर्ता हैनिक बाफना ने कहा कि उसकी मुलाकात कुछ महीने पहले प्रभाकर साईल से हुई थी. लेकिन उसका आर्यन खान ड्रग्स केस से कोई लेना-देना नहीं है.

बाईं तरफ हैनिक बाफना और दाईं तरफ प्रभाकर साइल.

पालघर: ड्रग्स मामले (Drugs Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के गवाह प्रभाकर साईल (Prabhakar Sail) के खिलाफ महाराष्ट्र के पालघर (Palghar) में शिकायत दर्ज करवाई गई है. हैनिक बाफना नामक एक शख्स ने पालघर पुलिस स्टेशन में प्रभाकर साईल के खिलाफ शिकायत दी है. प्रभाकर साईल पर फोटो और मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल करके गलत नाम बताने और बदनाम करने का आरोप है.

  1. पालघर में प्रभाकर साईल के खिलाफ केस दर्ज
  2. प्रभाकर साईल पर बदनाम करने का आरोप
  3. प्रभाकर साईल का वीडियो भी हुआ वायरल

प्रभाकर साईल पर लगे ये आरोप

शिकायतकर्ता के मुताबिक, उसका नाम सैम डिसूजा नहीं बल्कि हैनिक बाफना है और प्रभाकर साईल ने उसके फोटो और मोबाइल नंबर का गलत इस्तेमाल किया है. वो कुछ महीने पहले काम के सिलसिले में प्रभाकर साईल से मिला था, लेकिन उसका ना तो आर्यन केस से कोई लेना-देना है और ना ही 38 लाख रुपये से. शिकायतकर्ता हैनिक बाफना ने अपनी शिकायत में प्रभाकर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- समीर वानखेड़े और शाहरुख का है 10 साल पुराना नाता, एयरपोर्ट पर हुआ था आमना-सामना

NCB के गवाह ने वायरल की फोटो

बता दें कि प्रभाकर साईल ने NCB पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए हैनिक बाफना की फोटो सैम डिसूजा के नाम से सोशल मीडिया में वायरल कर दी थी.

प्रभाकर साईल ने लगाया था ये आरोप

गौरतलब है कि आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में गवाह प्रभाकर साईल (Prabhakar Sail) ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर 8 करोड़ रुपये की वसूली का आरोप लगाया है. अब इस मामले में एक स्टिंग ऑपरेशन भी सामने आया है. जिसमें दावा किया गया है कि प्रभाकर साईल ने ये सब पैसे के लिए किया है. हालांकि Zee News इस स्टिंग ऑपरेशन की पुष्टि नहीं करता है. बीजेपी नेता मोहित कंबोज (Mohit Kamboj) ने स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था.

ये भी पढ़ें- NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का नया ट्वीट, शेयर किया 'निकाहनामा' और शादी की तस्वीर

इस मामले पर एनसीबी ने कहा था कि ड्रग्स केस (Drugs Case) में प्रभाकर साईल (Prabhakar Sail) एक गवाह हैं. उनके एक एफिडेविट के सोशल मीडिया पर होने की जानकारी मिली है. उस एफिडेविट में प्रभाकर साईल ने आर्यन खान ड्रग्स केस वाले दिन (2 अक्टूबर 2021 को) अपनी गतिविधियों के बारे में जानकारी दी है. प्रभाकर साईल इस केस में गवाह हैं. केस अभी कोर्ट में पेंडिंग है इसलिए उन्हें कोर्ट में अपनी बात रखनी चाहिए. सोशल मीडिया पर बात रखने का कोई मतलब नहीं है.

LIVE TV

Trending news