कोलकाता रेप-मर्डर केस में CBI का एक्शन, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और SHO अभिजीत मंडल गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand2430374

कोलकाता रेप-मर्डर केस में CBI का एक्शन, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और SHO अभिजीत मंडल गिरफ्तार

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप- मर्डर मामले में सीबीआई ने कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को अरेस्ट कर लिया है. घोष के साथ ही सीबीआई ने ताला पुलिस स्टेशन के प्रभारी अभिजीत मंडल को भी गिरफ्तार किया है.   

कोलकाता रेप-मर्डर केस में CBI का एक्शन, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और SHO अभिजीत मंडल गिरफ्तार

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप- मर्डर मामले में सीबीआई ने कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को अरेस्ट कर लिया है. घोष के साथ ही सीबीआई ने ताला पुलिस स्टेशन के प्रभारी अभिजीत मंडल को भी गिरफ्तार किया है. 

पहले हुई थी वित्तीय अनियमितता में गिरफ्तारी

बताते चलें कि सीबीआई इससे पहले डॉक्टर संदीप घोष को वित्तीय अनियमितताओं के मामले में गिरफ्तार कर चुकी थी. उनसे लगातार सीबीआई के कोलकाता हेडक्वार्टर में पूछताछ हो रही थी. इस दौरान सीबीआई ने संदीप घोष को साथ लेकर कई जगह रेड भी डाली और उनसे कई जटिल सवाल किए, जिसका वे कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे पाए. सूत्रों के मुताबिक इसके बाद घटना में उनकी संदेहास्पद भूमिका और मिले सबूतों के आधार पर सीबीआई ने उन्हें अरेस्ट कर लिया.

थाने के एसएचओ को भी किया अरेस्ट

इसके साथ ही मामले की सही ढंग से जांच न करने और हत्या को आत्महत्या का रूप देने के आरोप में ताला पुलिस स्टेशन के प्रभारी अभिजीत मंडल को भी गिरफ्तार किया गया है. अरेस्टिंग से पहले सीबीआई ने एसएचओ अभिजीत मंडल से कई दौर की पूछताछ की. इस दौरान उन्हें डॉक्टर के रेप- मर्डर केस की जांच में लापरवाही बरते जाने से जुड़े कई तीखे सवाल पूछे गए. सूत्रों के मुताबिक एसएचओ उन सवालों का उचित जवाब न दे सके, जिसके बाद एजेंसी ने उन्हें भी औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया. 

9 अगस्त की सुबह मृत मिली थी महिला डॉक्टर

बताते चलें कि कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में जूनियर डॉक्टर 9 अगस्त की सुबह तीसरी मंजिल पर बने सेमिनार हॉल में मृत पाई गई थी. उसके साथ रेप करने के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीड़िता को 14 गंभीर चोट लगने का पता चला था. इस मामले में पुलिस ने सिविक वालंटियर संजय रॉय को मुख्य आरोपी बताकर गिरफ्तार किया था. बाद में परिजनों की मांग पर कोलकाता हाई कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी.

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news