Chandigarh: चंडीगढ़ में युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, कार की छत पर चढ़कर किया यूं हंगामा
Advertisement

Chandigarh: चंडीगढ़ में युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, कार की छत पर चढ़कर किया यूं हंगामा

Chandigarh News: पुलिस इस लड़की की प्रोफाइल पता कर रही है. इस पूरे हंगामे के दौरान रोड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

Chandigarh: चंडीगढ़ में युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, कार की छत पर चढ़कर किया यूं हंगामा

High voltage drama in Chandigarh: चंडीगढ़ के सेक्टर 11/12 की डिवाइडिंग रोड पर बुधवार देर रात एक युवती ने कार पर चढ़कर जमकर हंगामा किया. पुलिस ने काफी कोशिश के बाद युवती को नीचे उतारा और उसे सेक्टर-16 अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर गई. अब सेक्टर-11 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है कि क्या युवती ने नशा किया हुआ था.

कार की छत पर हंगामा

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवती ऑल्टो कार पर चढ़कर हंगामा कर रही है. सेक्टर 11 थाना पुलिस और पीसीआर महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और युवती को नीचे उतरने के लिए समझाया लेकिन वह नीचे ही नहीं उतर रही थी. वो गाड़ी की छत पर कभी बैठ रही थी, कभी खड़ी हो रही थी तो कभी लेट जा रही थी. इस प्रकरण के दौरान मौके पर कई लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई.

ये भी पढ़ें- मेरठ की स्कूटी गर्ल का हाई वोल्टेज ड्रामा, दारोगा पर चढ़ाई स्कूटी; VIDEO वायरल 

आरोप है कि युवती ने लोगों को कुछ इशारे भी किए थे. महिला पुलिस काफी कोशिशों के बाद उसे नीचे उतारकर अपने साथ ले गई. पुलिस ने ऑल्टो सवार के बयान भी दर्ज किया. पुलिस युवती को जीएमएसएच-16 भी लेकर गई जहां उसका मेडिकल कराया गया ताकि ये पता लगाया जा सके कि वह नशे में थी या नहीं. 

ये भी पढ़ें- West Bengal: कोलकाता में मिली BJP कार्यकर्ता की लाश, पार्टी नेताओं ने लगाया हत्या का आरोप

रेप की कोशिश करने का आरोप

पुलिस ने मुताबिक ये युवती मंगलवार को पीजीआई चौकी में शिकायत देने आई थी. वो उत्तराखंड की रहने वाली है जिसने फार्मेसी का कोर्स भी किया है. हंगामा करने वाली युवती अभी कुछ दिन पहले पीजीआई के अंदर बने मेडिकल स्टोर पर नौकरी मांगने गई थी. नौकरी देने से पहले उसे ट्रायल पर रखा गया तो पहले दिन वो काम पर गई लेकिन अगले दिन ड्यूटी पर नहीं आई. फिर उसने वहां पर काम करने से इनकार कर दिया. इसके बाद उसने 100 नंबर पर कॉल किया तो पीजीआई पुलिस उसे चौकी में ले गई. जहां उसने शिकायत दर्ज कराई कि उस मेडिकल स्टोर पर काम करने वाला एक कर्मी उसके साथ रेप करने की कोशिश करता है. अब स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच भी कर रही है.

पहले भी कर चुकी है हंगामा

वहीं कई लोगों का कहना था कि इस युवती ने इससे पहले नया गांव इलाके में भी उत्पात मचाया था. अब वो सेक्टर 11 में आकर इस तरह हंगामा कर रही है. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने युवती की वीडियो भी बना लिया था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

LIVE TV

 

Trending news