Chhattisgarh: क्‍या स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव देंगे इस्तीफा'? Twitter पर दिया जवाब
Advertisement
trendingNow1959677

Chhattisgarh: क्‍या स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव देंगे इस्तीफा'? Twitter पर दिया जवाब

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजनीति में पिछले कुछ दिनों से खासी उठापटक मची हुई है. इसी बीच स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री टीएस सिंह देव के इस्‍तीफे की खबरें भी आ रही थीं, जिसे लेकर उन्‍होंने बयान जारी किया है.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव (फाइल फोटो)

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री (Chhattisgarh CM) भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव (TS Singh Deo) के बीच मनमुटाव की खबरों के बीच मंत्री के इस्‍तीफे (Resignation) की खबरें भी जोर पकड़ने लगीं थीं. इसे लेकर अब टीएस सिंह देव ने साफ कर दिया है यह खबरें पूरी तरह गलत है. उन्‍होंने इन खबरों को अफवाह बताया है. 

  1. स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री टीएस सिंह देव के इस्‍तीफे की खबरें
  2. जारी किया खंडन 
  3. बताई विरोधियों की चाल 

राजनीतिक विरोधियों की चाल 

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के ऑफिस ने उनके इस्तीफे की खबर का खंडन करते हुए ट्वीट किया है. इसमें कहा गया है कि यह खबर पूरी तरह से गलत और बेबुनियाद है. राजनीतिक विरोधी उनके खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं. 

 

यह भी देखें: पीएम नरेंद्र मोदी ने किया पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों से संवाद

विधायक ने लगाया था हत्‍या का आरोप 

हाल ही में टीएस सिंह देव पर कांग्रेस के ही एक विधायक बृहस्पत सिंह ने हत्‍या की कोशिश करने का आरोप लगा दिया था, जिसके बाद यहां जमकर बवाल मचा.  इतना ही नहीं इस मामले पर छत्तीसगढ़ की विधानसभा में भी खूब हंगामा हुआ और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री विधानसभी की कार्यवाही के बीच से उठकर चले गए थे. बाद में बृहस्‍पत सिंह ने इस्‍तीफा दे दिया. 

बता दें कि दिसंबर 2018 में जब से कांग्रेस राज्‍य की सत्ता में आई है, तब से कई बाद मुख्‍यमंत्री बघेल और टीएस सिंह देव के बीच खटपट की खबरें आ चुकी हैं. यहां तक कि टीएस सिंह देव के इस्‍तीफे की भी खबरें आईं. लिहाजा इस बार फिर से ऐसी खबरों के जोर पकड़ते ही उन्‍होंने इन खबरों का खंडन जारी कर दिया. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news