रामविलास पासवान के श्राद्ध के दौरान चिराग ने छुए नीतीश कुमार के पैर, खुद बताई वजह
Advertisement
trendingNow1770132

रामविलास पासवान के श्राद्ध के दौरान चिराग ने छुए नीतीश कुमार के पैर, खुद बताई वजह

रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के श्राद्ध के दौरान चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने नीतीश कुमार के पैर छुए थे.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के श्राद्ध में पहुंचे. इस दौरान रामविलास पासवान के बेटे और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने नीतीश कुमार के पैर छुए. चिराग ने हाल ही में बिहार विधान सभा चुनाव में नीतीश कुमार के साथ चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया था और कई बार उनकी आलोचना कर चुके हैं, इस कारण दोनों की यह फोटो चर्चा में बनी हुई है.

  1. चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के पैर छुए
  2. दोनों की फोटो चर्चा में बनी हुई है
  3. चिराग ने कहा यह उनका व्यक्तिगत संबंध है

चिराग ने खुद बताया- क्यों छुआ था पैर
नीतीश कुमार के पैर छूने के मामले पर चिराग पासवान ने कहा कि वह उनका व्यक्तिगत संबंध है और यह हमेशा रहेगा. बता दें कि नीतीश कुमार ने चिराग के साथ ही उनकी मां से भी मुलाकात की थी.

चिराग ने तेजस्वी से की बातचीत
चिराग के साथ बैठे राजद नेता तेजस्वी यादव की फोटो भी सामने आई है, जिसमें कुछ बात करते दिख रहे हैं. दोनों के बीच क्या बात हुई, यह सामने नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा है कि धीमी आवाज में तेजस्वी ने चिराग का मन हल्का करने की कोशिश की.

बिहार में तीन चरणों में होगी वोटिंग
बता दें कि बिहार की 243 विधान सभा सीटों के लिए तीन चरणों में मतदान होना है. राज्य में 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि मतगणना 10 नवंबर को होगी.

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news